दो अलग बाइक चालकों के साथ लूटपाट एवं मोबाईल छिनतई की घटना, एक आरोपी धराया

मुरलीगंज थानक्षेत्र अन्तर्गत बरियाही पुल के समीप मंगलवार की संध्या करीब छः बजे दो अलग बाइक चालकों के साथ लूटपाट एवं मोबाईल छिनतई की घटना को अंजाम दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया वार्ड 12 निवासी देवीलाल यादव अपने बहनोई के साथ संध्या करीब सात बजे किसी आवश्यक कार्य से बरियाही के रास्ते मधेपुरा जा रहे थे. इसी क्रम में बरियाही पूल के समीप तीन बाइक पर सवार छः की संख्या में हथियार से लैस युवकों ने रोक कर उनके पास पड़े अठारह हजार नगद एवं दो मोबाईल तथा उनके बहनोई के पास पड़े छः हजार नगद समेत उनका एक मोबाईल लेकर भाग गया. इसी क्रम में घटनास्थल से करीब सौ मीटर की दूरी पर भैरोपट्टी हॉल्ट के पास जीतापुर वार्ड 10 निवासी मो. तेजमुल से भी उनका मोबाईल एवं नगद लूटकर मौके से फरार हो गया. 

घटना की जानकारी देते हुए देवीलाल यादव ने बताया कि घटना से संबंधित जानकारी देने के लिए थाना गए तो डयूटी पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी के द्वारा पूछे गए सवालों से हताश और परेशान होकर बिना आवेदन दिए ही वापस घर लौट आए. 

जानकारी देते हुए मो. तेजमुल ने बताया कि छिनतई की घटना के बाद वे वार्ड 10 निवासी मोटर गैराज मालिक मो. आमिर को भी रोककर लूटने का प्रयास किया लेकिन वे अपनी बाइक से कूदकर ढैचा खेत में भाग गया और खेत से ही आसपास के लोगो को फोन कर घटना की जानकारी दी.

वहीं नवटोल चौक के समीप उनके कुछ लोगों ने उक्त बाइक चालक में से एक पल्सर पर तीन की संख्या में सवार लोगों को घेर कर पकड़ना चाहा लेकिन वे तीनों पल्सर छोड़कर फरार हो गया. जिसमें से एक युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया गया एवं पल्सर समेत उस युवक को घर ले आया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पल्सर को अपने कब्जे में लेकर युवक को हिरासत में ले लिया.

मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि युवक की पहचान नारायणपुर निवासी अखिलेश ऋषिदेव के रूप में किया गया है. ग्रामीणों द्वारा युवक की जमकर पिटाई भी की गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.



दो अलग बाइक चालकों के साथ लूटपाट एवं मोबाईल छिनतई की घटना, एक आरोपी धराया दो अलग बाइक चालकों के साथ लूटपाट एवं मोबाईल छिनतई की घटना, एक आरोपी धराया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.