भागलपुर से गंगाजल लाकर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने किया नर्मदेश्वर महादेव का जलाभिषेक

 मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 कचहरी में स्थित नर्वदेश्वर महादेव मंदिर में सावन की पहली सोमवार को लेकर श्री श्री 108 नर्मदेश्वर महादेव मंदिर कमेटी की ओर भागलपुर गंगा स्नान एवं गंगाजल लाने हेतु से निःशुल्क बस सेवा प्रदान की गई है. श्रद्धालुगण प्रत्येक रविवार शाम में भागलपुर से गंगा स्नान कर गया गंगाजल लेकर नर्मदेश्वर अर्पित करते हैं. 

मामले में जानकारी देते हुए जानकारी देते हुए मंदिर कमेटी संयोजक संजय सुमन ने बताया कि हर वर्ष मंदिर कमेटी के द्वारा श्रद्धालुओं को निःशुल्क बस सेवा प्रदान कर गंगा स्नान कराया जाता है. रविवार की रात्रि भी कमेटी की ओर से श्रद्धालुओं के लिए निःशुल्क बस सेवा उपलब्ध कराया गया जो भागलपुर से जल भर कर वापस मुरलीगंज आकर सोमवार सुबह 7:00 बजे मंदिर में जल अर्पित कर अपने घर वापस गए. बताया कि सोमवार की संध्या मंदिर प्रांगण में बड़े ही धूमधाम से महादेव का भव्य श्रृंगार एवं पूजा अर्चना किया जाएगा.

जानकारी देते हुए नर्मदेश्वर महादेव मंदिर के संयोजक संजय सुमन ने बताया कि निःशुल्क बस सेवा सुविधा में उनका और ज्योति कलश के सहयोग से किया गया.

भागलपुर से गंगाजल लाकर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने किया नर्मदेश्वर महादेव का जलाभिषेक भागलपुर से गंगाजल लाकर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने किया नर्मदेश्वर महादेव का जलाभिषेक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.