अधेड़ महिला पर चाकू से वार कर किया घायल, रेफर

मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर 10 बिशनपुर की रहने वाली महिला गिरजा देवी (उम्र 50 वर्ष) पति मनी ऋषिदेव दिनांक 17 मई की रात 11:00 बजे अपने घर एवं गांव से उत्तर पड़वा चाप खलिहान में घायल अवस्था में बेसुध पाई गई. मामले में जानकारी देते हुए पड़वा नवटोल पंचायत समाजसेवी सिन्टु कुमार ने बताया कि 17 मई को रात के 11:00 बजे मुझे सूचना मिली कि एक महिला घायल अवस्था में बेसुध पड़ी हुई है तो हमने मामले की जानकारी मुरलीगंज थानाध्यक्ष को दी तथा हम लोगों के द्वारा उन्हें चाप से निकालकर सड़क पर लाया गया.

मामले में थानाध्यक्ष द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए रात में गश्त कर रहे पुलिस पार्टी को घटनास्थल पर भेजा. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस पदाधिकारी प्रशांत कुमार वर्मा की उपस्थिति में घायल महिला को पुलिस प्रशासन की गाड़ी से ही मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया क्योंकि महिला को कमर के पास, नाभि के पास और गले के पास तेज खंजर से वार किया गया था और महिला पूरी तरह मूर्छित और बेहोश थी. किसी तरह घायल महिला को सदर अस्पताल भेजा गया वहां पर स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में जब घायल महिला को हल्का सा होश आया तो वह अशोक ऋषिदेव और सुधीर ऋषिदेव के नाम को बार-बार दोहरा रही थी.

गौरतलब है कि महिला का पति मनु ऋषिदेव एक बच्चे की हत्या के मामले में फिलहाल जेल में बंद है. घर में और कोई भी अन्य सदस्य नहीं है. महिला अकेली घर में रहा करती थी और मजदूरी करके जीवन यापन किया करती थी.

वहीं मामले में मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी घायल महिला जिसे कमर के पास, नाभि के पास एवं गले के पास चाकू से प्रहार किया गया है, गंभीर घायल अवस्था में है. फर्द बयान देने की स्थिति में नहीं है और ना ही घटना के विषय में किसी ने आवेदन दिया है कि कहां से इतनी रात में आ रही थी और उसके साथ कैसे यह घटना घटी.

अधेड़ महिला पर चाकू से वार कर किया घायल, रेफर अधेड़ महिला पर चाकू से वार कर किया घायल, रेफर  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.