खड़ी ट्रक से टकराई अनियंत्रित ऑटो, घटनास्थल पर ही दो युवक की मौत

मुरलीगंज-बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर कोल्हायपट्टी चौक पर बी.एस. स्कूल से आगे कबाड़ी का समान लेकर मुरलीगंज की ओर आ रही ऑटो अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक से टकरा गई, जिसमें गाड़ी चालक सहित एक युवक की मौत हो गई. घटना में मृत दोनों युवक की पहचान हो चुकी है. दोनों ही मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 2 निवासी बताये गए. जिसमें एक का नाम मिट्ठू पोद्दार उम्र 25 साल पिता राजकुमार पोद्दार घर काशीपुर वार्ड नंबर 2 और दूसरा खेता कुमार उम्र लगभग 25 साल पिता राजकुमार राऊत घर मुरलीगंज वार्ड नंबर 2.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल पर ही दोनों की साँसें बंद हो चुकी थी फिर भी तसल्ली के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर महताब आलम ने बताया कि यहां जब दोनों को लाया गया था उससे पहले ही मौत हो चुकी थी. 

गौरतलब हो कि मिट्ठू पोद्दार के मामले में बताया जा रहा है कि इसका ससुराल भी रजनी ही पड़ता है और वहीं से कबाड़ी का सामान लेकर मुरलीगंज की ओर आ रहा था. मामले में स्थानीय थाना को सूचना दी गई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए रेफर कर दिया गया. मामले में थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि पंचनामा के बाद लाश को अन्त्यपरीक्षण हेतु मधेपुरा भेज दिया गया है.



खड़ी ट्रक से टकराई अनियंत्रित ऑटो, घटनास्थल पर ही दो युवक की मौत खड़ी ट्रक से टकराई अनियंत्रित ऑटो, घटनास्थल पर ही दो युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.