10 वर्षीय बालक की हुई मौत, एसडीआरएफ की टीम ने लाश को पोखर से निकाला

मधेपुरा जिलान्तर्गत कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिहपुर गढ़िया पंचायत स्थित सिकरहटी वार्ड 8 निवासी पप्पू मंडल के 10 वर्षीय पुत्र की गुरुवार को देर शाम करीब पांच बजे पोखर में स्नान करने के दौरान डूबने से मौत हो गई. पोखर में डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. स्थानीय ग्रामीण तैराक के माध्यम से बालक के लाश को तलाश करने का गुरुवार को असफल प्रयास किया गया. 

सीओ शशि कुमार के निर्देश पर शुक्रवार को एसडीआरएफ की टीम कमांडर नीलू के नेतृत्व में मोटर बोट के सहारे लाश को पोखर के गहरे पानी से निकाला गया. मौके पर पंहुची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

बताया गया कि कुमारखंड थाना क्षेत्र के सिकरहटी निवासी पप्पू मंडल का 10 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार गांव के अन्य बच्चों के साथ पोखर में स्नान करने गया था. पोखर के गहरे पानी में जाने की वजह से बालक की डूबने से मौत हो गयी. स्थानीय ग्रामीण तैराक के माध्यम से पोखर में डुबकी लगाकर देर शाम करीब 7 बजे तक बालक को पानी से नहींनिकाला जा सका था. शुक्रवार को एसडीआरएफ की टीम मोटर बोट के सहारे पोखर के गहरे पानी से बालक के शव को निकाला.

सीओ शशि कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि मृतक बालक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात 4 लाख मुआवजा राशि पीड़ित परिजन को मुहैया कराने की कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

10 वर्षीय बालक की हुई मौत, एसडीआरएफ की टीम ने लाश को पोखर से निकाला 10 वर्षीय बालक की हुई मौत, एसडीआरएफ की टीम ने लाश को पोखर से निकाला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.