ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकले आर्मी के नायक रास्ते से हुए लापता

मधेपुरा जिले के कुमारखंड वार्ड 12 निवासी व राजस्थान के श्री गंगा नगर टीसीपी -1 में पदस्थापित आर्मी नायक घर से ड्यूटी ज्वाइन करने लिए निकले लेकिन रास्ते से ही लापता हो गए. परिजन आर्मी नायक के लापता होने की खबर सुनते ही बदहवास हैं.

बताया गया कि कुमारखंड वार्ड 12 निवासी व राजस्थान के श्री गंगा नगर टीसीपी-1 में पदस्थापित आर्मी के नायक नीतीश कुमार अपनी बहन की शादी समारोह में शिरकत करने के लिए विधिवत छुट्टी लेकर गत 3 जून को घर आए थे. लापता आर्मी नायक नीतीश कुमार की पत्नी रंजना देवी ने बताया कि नीतीश कुमार गत 11 जुलाई को ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकले थे. उसी दिन पुर्णियां रेलवे स्टेशन पर सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन पकड़कर गत 13 जुलाई को सुबह में न्यू दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पंहुचे. इसके पश्चात आर्मी नायक नीतीश कुमार 13 जुलाई को ही अपनी पत्नी रंजना देवी, पिता सरोज कुमार यादव, मां रेखा देवी, बहन रेशमी कुमारी से मोबाइल फोन से बातचीत किया. 

नीतीश ने अपने परिजनों को बताया कि आज ही आर्मी केंट में अपना योगदान समर्पित करेंगे, परंतु 13 जुलाई को ही उक्त आर्मी केंट के सीईओ ने आर्मी नायक नीतीश कुमार के पिता सरोज कुमार यादव को फोन कर बताया कि नीतीश कुमार अभी तक ड्यूटी ज्वाइन नहीं किया है, क्या बात है. आर्मी नायक के पिता सरोज ने सीईओ को बताया कि नीतीश घर से निकल चुका है. सुबह में न्यू दिल्ली पंहुचने के पश्चात फोन भी किया था. इतना सुनते ही सीईओ अचंभित होते हुए बोले कि मैं अपने स्तर से छानबीन कर रहा हूँ. आप लोग भी अपने स्तर से पता करें.

वहीं इस बावत लापता आर्मी नायक नीतीश कुमार की पत्नी रंजना देवी ने कुमारखंड थानाध्यक्ष श्रीकांत शर्मा को भी आवेदन देकर सनहा दर्ज करने की मांग की है. आर्मी नायक नीतीश कुमार की पत्नी रंजना देवी ने बताया कि न्यू दिल्ली जीआरपी थाने में भी आवेदन देकर कार्रवाई करने की मांग करेंगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकले आर्मी के नायक रास्ते से हुए लापता ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए घर से निकले आर्मी के नायक रास्ते से हुए लापता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.