दो वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग में भागी लड़की शादी के उपरांत बरामद

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर वार्ड नंबर 4 निवासी ललित नारायण विश्वास पिता स्वर्गीय जगदीश विश्वास ने मुरलीगंज थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई थी कि उनकी पुत्री रीना कुमारी (उम्र 18 वर्ष) 29 मई को जो घर से सड़क पर टहलने के लिए गई थी. इसी दौरान वह गायब हो गई और घंटों बाद भी लौटकर नहीं आई. बाद में ग्रामीणों से पता चला कि उसकी पुत्री को बमबम कुमार (उम्र 22 वर्ष) पिता मणि यादव घर पोखराम वार्ड नंबर 4 बहला फुसलाकर लेकर भागा है.

बरामदगी के बाद आज न्यायालय जाते समय लड़की रीना कुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि वह अपनी मर्जी से बमबम कुमार के साथ गई थी. पिछले 2 वर्षों से हमारा प्रेम प्रसंग चल रहा था और पिछले 1 जून को हमने बटेश्वर मंदिर में शादी कर ली.

मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करते हुए लड़की को बरामद कर लिया गया है.  दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के बयान के लिए न्यायालय के समक्ष उपस्थित किया गया और उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया.

दो वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग में भागी लड़की शादी के उपरांत बरामद दो वर्षों से चल रहे प्रेम प्रसंग में भागी लड़की शादी के उपरांत बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.