अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के चौसा-उदाकिशुनगंज 58 पर पचगछिया और कोरचक्का के बीच बोध नारायण कॉलेज के सामने एक बाइक सवार युवक को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया गया कि बाइक सवार युवक की उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर वार्ड संख्या 8 के ब्रह्मदेव यादव के पुत्र मिथुन कुमार (35 वर्ष) के रूप में पहचान की गई. घटना की सूचना लोगों ने मृतक के परिजन एवं स्थानीय थाने को दिया. सूचना पाकर मौके पर प्रभारी थानाध्यक्ष रमाशंकर शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया. परिजनों ने लाश को रोड पर रखकर सड़क को जाम कर दिया. जिससे आनेजाने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं परिजनों का कहना है कि जब तक वरीय पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुँचते हैं तब तक शव को उठने नहीं देंगे.

घटनास्थल पर मृतक की पत्नी रूबी, दो मासूम बच्चे शिवम एवं सत्यम जिसकी उम्र सात और पांच वर्ष बताई गई पहुँच चुके थे और पत्नी और मासूम बच्चे की चीत्कार मौजूद लोगों को गमगीन कर रही थी. 

जाम स्थल पर प्रभारी थानाध्यक्ष रमाशंकर शर्मा आक्रोशित लोगों से बातचीत कर समझाने बुझाने का प्रयास कर रहर थे वहीं सर्किल इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद सिंह घटनास्थल पर पहुंच कर मृतक के परिजन सहित पांच अन्य लोगों के शिष्टमंडल से बातचीत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने की बात कर रहे थे. 


अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 11, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.