पुरैनी में किराना व्यवसायी और उसके स्टाफ को अपराधियों ने मारी गोली

मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय स्थित मारवाड़ी मोहल्ला के शिव मंदिर के समीप चटनमा मोड़ पर स्थित किराना व्यवसायी और उसके स्टाफ को बेखौफ अपराधियो ने गोली मारकर घायल कर दिया। सभी घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

घटना के बावत मिली जानकारी अनुसार दो बाइक पर सवार लगभग आधे दर्जन बेखौफ अपराधी रूपए से भरा गल्ला लेकर भाग रहे थे. इस दौरान चटनमा की ओर भाग रहे अपराधियों को दुकानदार एवं उसके एक कर्मी द्वारा पीछा कर उसे पकड़ने का प्रयास किया गया इसी क्रम में अपराधियों ने किराना व्यवसायी अमित कुमार सर्राफ को दो गोली मारकर जहां गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। वहीं उसके कर्मी को भी एक गोली मारकर घायल कर दिया। किराना व्यवसायी अमित कुमार सर्राफ को जहां सीने एवं माथे में गोली लगी है। वहीं उसके कर्मी को हाथ में गोली लगी है। आसपास के लोगों द्वारा दोनों को सीएचसी लाया गया। जहां उसके गंभीर स्थिति को देखते हुए दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

पुरैनी में किराना व्यवसायी और उसके स्टाफ को अपराधियों ने मारी गोली पुरैनी में किराना व्यवसायी और उसके स्टाफ को अपराधियों ने मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.