छात्रहित के मुद्दों पर बीएनएमयू के अध्यक्ष छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) से मिले आइसा कार्यकर्ता

छात्रहितों के विभिन्न मुद्दों को लेकर बीएनएमयू के अध्यक्ष छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) से मिलकर विश्वविद्यालय अध्यक्ष आइसा अरमान अली के नेतृत्व में वार्ता हुई एवं मांग पत्र सौंपा गया. जिसमें स्नातकोत्तर (सत्र-2021-23) प्रथम सेमेस्टर में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि 10 दिनों के लिए बढ़ाई जाए. स्नातक (सत्र- 2022-23) प्रथम खंड में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन की तिथि 10 दिनों के लिए बढ़ाए जाने की मांग की गई.

आइसा विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि बीएनएमयू के लेटलतीफी के कारण पीजी का सत्र काफी विलंब है. जिसका खामियाजा यहां के छात्रों को भुगतना पड़ रहा है. बीएनएमयू पीजी के सत्र- 2018-20 एवं  सत्र- 2019-21 का अभी तक सभी विषयों का रिजल्ट प्रकाशित नहीं किया गया है. बीएनएमयू में पीजी का सत्र काफी विलंब चल रहा है. जिसको लेकर छात्र संगठन आइसा ने कुछ ही दिन पहले जोरदार आंदोलन भी किया था लेकिन बीएनएमयू प्रशासन की तरफ से सत्र नियमितीकरण की दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है. 

विश्वविद्यालय अध्यक्ष अरमान अली ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन स्नातकोत्तर के सभी समेस्टर का रिजल्ट अविलंब प्रकाशित करें एवं सत्र नियमित करें, अन्यथा छात्र संगठन आइसा पूरे विश्वविद्यालय में प्रदर्शन कर विश्वविद्यालय का तालाबंदी करेगी.

छात्रहित के मुद्दों पर बीएनएमयू के अध्यक्ष छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) से मिले आइसा कार्यकर्ता छात्रहित के मुद्दों पर बीएनएमयू के अध्यक्ष छात्र कल्याण (डीएसडब्ल्यू) से मिले आइसा कार्यकर्ता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 21, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.