एस्बेस्टस की आड़ में छुपा कर रखे 50 कार्टून में 1044 बोतल विदेशी शराब बरामद

मधेपुरा में बीती रात उत्पाद कंट्रोल टीम पटना की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. कन्ट्रोल टीम की सूचना पर देर रात सदर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में सदर थाना क्षेत्र के मिठाई ओपी के पास एनएच 107 पर टीम ने बड़ी मात्रा में शराब की खेप जब्त किया है. 

यह खेप एक पिकअप में घर के छत में काम आने वाले एस्बेस्टस की आड़ में छुपा कर लाया जा रहा था. सदर थाना की टीम ने जब पिकअप को रोक कर इसकी गहनता से जांच की तो एस्बेस्टस के नीचे भारी मात्रा में शराब बरामद हुआ. इन तमाम बातों की जानकारी शुक्रवार को सदर थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने दी. 

उन्होंने बताया कि कुल 50 कार्टून में रखें 1044 बोतल विदेशी शराब को टीम ने बरामद किया है. बरामद विदेशी शराब रॉयल कैसल ब्रांड का है. 750ml का 33 कार्टून, 375ml का 7 कार्टून और 180ml का 10 कार्टन बरामद किया गया, जिसकी मात्रा 446.4 लीटर है. इस मामले में टीम ने मो. रफीउद्दीन उर्फ मो. रफीक एवं मो.  शाहनवाज अहमद को गिरफ्तार किया है. दोनों गिरफ्तार तस्कर झारखंड का रहने वाला है. दो मोबाइल फोन सहित पिकअप वैन को जप्त किया गया है. 

छापेमारी टीम में सदर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार, रवीश कुमार, अखिलेश कुमार सहित कई पुलिस बल शामिल थे.

एस्बेस्टस की आड़ में छुपा कर रखे 50 कार्टून में 1044 बोतल विदेशी शराब बरामद एस्बेस्टस की आड़ में छुपा कर रखे 50 कार्टून में 1044 बोतल विदेशी शराब बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.