चापाकल ठीक करने के लिए गए प्लंबर मिस्त्री की संदेहास्पद मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के विपिन कुमार यादव (उम्र 55 वर्ष), पिता उपेंद्र यादव घर रघुनाथपुर वार्ड नंबर 11 जो देर शाम डुमरिया गांव के शिक्षक उपेंद्र सिंह के यहां चापाकल को ठीक करने के लिए गए थे, वहीं पर उनकी विद्युत स्पर्शाघात से मौत हो गई है.

 मामले में मृतक के पुत्र विमल कुमार ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जानकारी देते हुए बताया कि उसके पिता डुमरिया पंचायत के वार्ड नंबर 11 में देश शाम मोहन सिंह के यहां, जो कि एक शिक्षक है चापाकल ठीक करने के लिए गए थे. वहीं से हमें पता चला कि उन्हें टैंपू पर अस्पताल लाया गया है यहां अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था और मास्टर साहब अस्पताल में छोड़कर भाग गए पता नहीं अब मौत की वजह क्या है?

 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में मौके पर मौजूद डॉक्टर जहानबाज ने बताया कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया था तब उनकी मौत हो चुकी थी हमने उन्हें मृत घोषित कर दिया है पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा कि मौत की वजह क्या थी?

चापाकल ठीक करने के लिए गए प्लंबर मिस्त्री की संदेहास्पद मौत चापाकल ठीक करने के लिए गए प्लंबर मिस्त्री की संदेहास्पद मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.