BPSC परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला

मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के विश्विद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार के नेतृत्व में बिहार बी०पी०एस०सी० एग्जाम पेपर लीक होने के बाद  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया।

मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ई० मुरारी ने कहा कि आज बिहार के सुशासन बाबू ने बिहार को समूचे देश व विश्व मे शर्मशार करने का काम किया है । जब बिहार में BPSC जैसे सबसे बड़े महत्वपूर्ण परीक्षा का पेपर लीक हो सकता है तो ओर भी छोटे -मोटे प्रतियोगिता परीक्षा का क्या हाल होगा ये समझ से परे है। लगातार पंद्रह वर्षो से नीतीश कुमार के सासन में छात्र -युवा नौजवान साथियों का बिहार में जीवन सिर्फ और सिर्फ बर्बाद किया गया और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया है।

विश्विद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार व छात्र नेता पुष्पक कुमार ने कहा कि आज बिहार में कोई भी ऐसा परीक्षा नहीं है जिसका पेपर लीक न हुआ हो. यह बिहार को बार -बार शर्मशार करने का काम कर रही है. अगर बिहार सरकार इस पेपर लीक मामले में संलिप्त लोगों को अविलंब गिरफ्तार करके कठोर से कठोर सजा नहीं देगी तो हमलोग आगे चलकर ओर भी उग्र आंदोलन को बाध्य हो जाएंगे।

छात्र जिला उपाध्यक्ष विकास कुमार राजा व छात्र नेता ओम यदुवंशी ने कहा कहा कि आखिर कब तक दिल्ली के नेहरू पैलेस व पटना में बाथरूम जैसे छोटे रूम में बिहार के गरीब किसान मजदूर का बेटा मक्का -गेंहू सूद पर पैसा लेकर पढ़ाई करके अपना जीवन बर्बाद करते रहेंगे. अविलंब बिहार सरकार पुनः बी०पी०एस०सी० परीक्षा का तिथि घोषित करें और इस बात की गारंटी दे कि अब पेपर कभी लीक नही होगी।

कार्यक्रम में विक्की कुमार, अखिलेश कुमार, विवेक कुमार, राजा यदुवंशी, रवि यदुवंशी, आकेश कुमार, बादल कुमार, शैलेंद्र कुमार, चंदन कुमार, हिमांशु कुमार सहित दर्जनों छात्र युवा पुतला दहन कार्यक्रम में शामिल हुए.




BPSC परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला BPSC परीक्षा प्रश्न पत्र लीक मामले में ऑल इंडिया स्टूडेंट यूनियन ने जलाया मुख्यमंत्री का पुतला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.