शराब पीकर आए पति ने सुसुप्तावस्था में बांस से सर पर प्रहार कर की पत्नी की हत्या

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र वार्ड नंबर एक में रविवार देर रात संजय मल्लिक पिता भुटाय मल्लिक घर काशीपुर वार्ड नंबर 1 ने नशे की हालत में पत्नी रेणु देवी उम्र 35 वर्ष से वाद विवाद किया और विवाद में उसने बगल में रखे हुए बांस से पत्नी के सर पर प्रहार किया और मौके पर ही सर फटने के उपरांत रेणु देवी की मौत हो गई.

गौरतलब हो कि सबेरे जब मृतक महिला की शादीशुदा बेटी घर में बाहर निकली तो मां को घर के बरामदे पर मृत अवस्था में पाया व सर से खून बह रहा था. 

मामले में जानकारी देते हुए मृतक महिला की शादीशुदा बेटी चांदनी देवी ने बताया कि शाम में मेरे पिता घर लौटे थे और घर में बैठ कर शराब का सेवन कर रहे थे. सब कुछ ठीक-ठाक था. हम लोग सोने के लिए चले गए तो रात के 1:30 बजे मेरे पिताजी और मां जो घर के बरामदे पर सोए हुए थे दोनों के बीच विवाद हुआ और पिता ने बांस से सर पर प्रहार किया और मौके पर मां की मौत हो गई. देर रात में पिता घर से फरार हो गए। 

घटना के संबंध में मृतक महिला के 12 वर्षीय पुत्र प्रधान ने बताया कि शाम में 4:00 बजे पिताजी ने घर में सब्जी ला कर रखा उसके कुछ देर के बाद शराब मंगाकर पीने लगे और देर रात जब हम लोग खाना खाकर सोने के लिए गए मां और पिताजी बाहर के बरामदे पर सोए हुए थे. पिताजी ने सोए हुए अवस्था में मां के सर पर बांस से प्रहार कर मार डाला. 

घटना के विषय में मृतक महिला के ससुर भुटाय मल्लिक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह पिछले कई वर्षों से दोनों पति पत्नी टेलीफोन एक्सचेंज में काम करते हैं. यह कुछ दिन पहले ही शराब के पीने के मामले में जेल गया था और लगभग महीना दिन पहले जेल से आया है. अब दोनों के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ इस पर उन्होंने अनभिज्ञता जाहिर की.

घटना के संबंध में पड़ोसियों ने बताया कि दोनों ही पति पत्नी स्वीपर का काम क्या करते थे. चार कमरे के पक्के मकान बने हैं जिसमें पहले कभी पति पत्नी के बीच शादीशुदा बेटी तथा छोटे भाई पति पत्नी सहित रहते थे. झगड़ा होता था तो आवाजें बाहर तक आती थी लेकिन रात में कुछ भी पता नहीं चला कब संजय मल्लिक पत्नी को मार कर वह फरार हो गया। 

अहले सुबह स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना मुरलीगंज थाने को दी गई। घटना की सूचना पाते ही मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल, एएसआई धनेश्वर मंडल, महिला पुलिस बल एवं के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में लग गए । एएसआई धनेश्वर मंडल द्वारा मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट बनाने के उपरांत शव पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.

शराब पीकर आए पति ने सुसुप्तावस्था में बांस से सर पर प्रहार कर की पत्नी की हत्या शराब पीकर आए पति ने सुसुप्तावस्था में बांस से सर पर प्रहार कर की पत्नी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.