दुर्घटना: बस की ठोकर से एक महिला की मौत और दो घायल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के बाबा फ्यूल सेंटर के आगे बस के ठोकर से 1 महिला की मौत और दो व्यक्ति घायल हो गए. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर से आलू लेकर शंकरपुर प्रखंड के गिद्धा पंचायत के वार्ड नंबर 5 हसनपुरा निवासी निर्मल कुमार बाईक पर आलू लोड कर अपने बहन के साथ हसनपुरा जा रहा था. पेट्रोल पंप के पास एक बस पहले एक बाईक सवार मधेपुरा के भर्राही मधुबन निवासी दिलखुश कुमार की बाईक को ठोकर मार कर भागा तो आगे दोनों भाई बहन के बाईक को पीछे से ठोकर मार कर बुरी तरह घायल कर दिया. जिसको उठाकर जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहाँ महिला सचिता देवी की मौत हो गई. वहीं भाई निर्मल कुमार की हालत चिंताजनक बनी हुई है. जिसका इलाज जेएनकेटी में करने के बाद सहरसा रेफर किया जा रहा है.

वहीं आक्रोशित लोगों ने घटनास्थल पर जम कर बवाल काटा. जाम कर रहे दीपक कुमार ने बताया कि मुन्ना ट्रेवल्स की 7545 नंबर की बस से ठोकर लगने से मेरी बुआ की मौत हो गई और प्रशासन अभी तक बस को नहीं पकड़ सका है. जाम हटाने के लिए बीडीओ राज कुमार चौधरी, थानाध्यक्ष अरूण कुमार, सीओ आदर्श गौतम के द्वारा लाभ दिलाने के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ.



दुर्घटना: बस की ठोकर से एक महिला की मौत और दो घायल दुर्घटना: बस की ठोकर से एक महिला की मौत और दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.