पोखराम परमानंदपुर हत्याकांड: एक तरफ से 14 लोग नामजद, दूसरी तरफ से 10 पर FIR

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर में रविवार की देर रात हुई दो पक्षों में गोलीकांड में दो युवक की मौत के बाद दोनों पक्ष ने मुरलीगंज थाने को आवेदन देकर हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है. पैक्स अध्यक्ष सुजेन्द्र प्रसाद यादव ने हत्या के मामले में 14 लोगों को नामजद किया है।

 वही मृतक अरुण यादव की पत्नी कल्पना देवी ने 10 लोगों को नामजद किया है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि मनीष कुमार उर्फ मंगेश हत्याकांड मामले में नामजद अभियुक्त बिजेन यादव को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया कि घायलों की तरफ से अभी कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

वर्चस्व की लड़ाई को लेकर परमानंदपुर वार्ड 11 के कुछ युवकों के द्वारा अंधाधुंध कई राउंड गोलियां चलाई गई जिसमें दो अलग अलग परिवारों से एक-एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई । बचाव में पहुंचे दो अन्य लोग भी उनके गोली का शिकार होकर बुरी तरह से घायल हो गए जिनका उपचार सहरसा के सूर्या क्लिनिक अस्पताल में चल रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके वारदात से फरार होने में कामयाब रहे। 

घटना को लेकर एक सामाजिक कार्यकर्ता ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व ही थानाध्यक्ष से मिलकर उन्हें मौखिक सूचना भी दिया था कि कुछ लड़कों के बीच तनाव की स्थिति बनी है जहाँ तहां फायरिंग किया करते हैं जो किसी तरह के बड़ी अनहोनी का संकेत है। उसी का दुष्परिणाम सामने निकल कर आया है जो आज ग्रामीण इस घटना को लेकर सदमे में हैं ।



पोखराम परमानंदपुर हत्याकांड: एक तरफ से 14 लोग नामजद, दूसरी तरफ से 10 पर FIR पोखराम परमानंदपुर हत्याकांड: एक तरफ से 14 लोग नामजद, दूसरी तरफ से 10 पर FIR Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.