घर में ही बिजली के करेंट की चपेट में आने से महिला की मौत

नगर पंचायत सिंहेश्वर के रमानी टोला में बिजली का करंट लगने से एक महिला बुरी तरह घायल हो गई. जिसे इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर के रमानी टोला वार्ड नंबर 4 निवासी सनोज राम की 25 वर्षिया पत्नी अनीता देवी सुबह लगभग 8 बजे स्नान कर घर में कपड़ा बदल रही थी. उसी समय बिजली का एक तार नीचे रखा ट्रंक पर गिर गया. जहाँ महिला कपड़ा बदल रही थी. ट्रंक में बिजली रहने के कारण कपड़ा बदल रही महिला को करंट ने अपनी चपेट में ले लिया. जिसके कारण महिला का शरीर जल गया. घटना की जानकारी मिलते ही लोगों ने उसे लेकर जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज ले गये जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसकी मौत की खबर सुनते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. 

वहीं लोगों ने बताया कि महिला बहुत ही मिलनसार स्वभाव की थी. उसको 4 छोटी छोटी बेटी है. खबर मिलते ही सुखासन पैक्स अध्यक्ष शिवचंद चौधरी, पूर्व सरपंच राजीव कुमार बबलू, चंदन रमानी वहां पहुँच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया.

घर में ही बिजली के करेंट की चपेट में आने से महिला की मौत घर में ही बिजली के करेंट की चपेट में आने से महिला की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 31, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.