हत्यारे पति का कबूलनामा: पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर की थी पत्नी की हत्या

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 में पत्नी की सुषुप्ता अवस्था में पत्नी को मारने वाला पति हुआ गिरफ्तार, भेजे गए न्यायिक हिरासत में.

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर एक निवासी संजय मलिक ने रविवार 9 मई को अपने पत्नी रेणु देवी जो घर के बरामदे पर अपने पति के साथ सोई थी, पति ने बांस से मारकर पत्नी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया था. 

वहीं मामले में जानकारी देते हुए मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक महिला रेणु देवी की बेटी चांदनी देवी ने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई कि दिनांक 9 मई को अहले सुबह 3:00 बजे मेरी मां रेणु देवी की हत्या मेरे पिता ने बांस से मारकर कर दी थी.

इसी आलोक में कई दिनों से रेणु देवी के पति की तलाश की जा रही थी, इसी दौरान शुक्रवार 13 मई की शाम 7:00 बजे मीरगंज चौक पर संजय मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया. जब संजय मलिक से हत्या के विषय में जानकारी इकट्ठी की गई तो उसने स्वीकार किया कि उसने सुबह के 4:00 बजे बांस से पत्नी के सर पर 5 बार वार कर हत्या की थी.

उसने हत्या की वजह को स्पष्ट करते हुए बताया कि उसकी पत्नी नगर पंचायत में कार्यरत कर्मचारी गजेंद्र मलिक से अवैध संबंध बनाते हुए कई बार देखा था. जो पिछले कई वर्षों से चला रहा था. पत्नी और गजेंद्र मल्लिक ने कुछ दिन पहले उसे जेल भेजा था. उसने स्वीकार किया कि वह शराब के नशे की हालत में नहीं था और ना ही नशे का सेवन कर रहा है.

वहीं मुरलीगंज थाना कांड संख्या 220/22 हत्या के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

हत्यारे पति का कबूलनामा: पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर की थी पत्नी की हत्या हत्यारे पति का कबूलनामा: पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर की थी पत्नी की हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 14, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.