महिंद्रा फाइनेंस के कलेक्शन एजेंट के साथ 72 हजार की लूट

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 1 से होकर कुमारखंड की ओर जाने वाली सड़क जो केवटगामा में स्टेट हाईवे 91 से मिलती है, पर शनिवार को दिन के 4:45 बजे महिंद्रा फाइनेंस के कलेक्शन कर्मचारी दिलीप कुमार पिता संत कुमार यादव घर कोरिहार वार्ड नंबर 7 थाना गम्हरिया के साथ दिन के 4:45 बजे बाइक पर सवार अपराधियों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया. 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में उपचार के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि वे अपनी हीरो होंडा स्प्लेंडर जिसका नंबर बीआर 43 ई 3045 से कुमारखंड होते हुए फाइनेंस कंपनी की वसूली करके लौट रहे थे जिसमें हमारे बैग में लगभग ₹72 हजार रुपए कैश थे. कुमारखंड केवटगामा सड़क होते हुए मुरलीगंज काशीपुर रोड स्थित महिंद्रा फायनांस के ब्रांच जमा करने के लिए आ रहे थे. इसी क्रम में ऑक्सफोर्ड स्कूल से 1 किलोमीटर उत्तर अपाचे पर सवार तीन व्यक्ति द्वारा मुझे पीछे से ओवरटेक किया गया और धक्का दे कर कर गिरा दिया. मेरे साथ से मेरा बैग छीन लिया. जिसमें करीब ₹72 हजार रुपए थे, छीन कर कुमारखंड की ओर भाग गए. पीछे बैठा युवक बैग छीनने के क्रम में मेरे बाएं हाथ में चाकू से वार किया. जिसका इलाज कराने के लिए हम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे हैं तथा घटना की जानकारी मुरलीगंज थाना को दी दी गई.

मौके पर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल के महिंद्रा फाइनेंस के कलेक्शन कर्मचारी के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए. वहीं उन्होंने बताया कि घटनास्थल रहटा पंचायत से आगे है और यह कुमारखंड थाना क्षेत्र में पड़ता है. कुमारखंड थाने की पुलिस भी जांच के लिए पहुंच रही है.

वहीं महिंद्रा फाइनेंस मुरलीगंज के ब्रांच अकाउंटेंट नीलकमल ने बताया कि यह कलेक्शन लेकर महिंद्रा फायनांस मुरलीगंज में जमा करने आ रहे थे और इसी दौरान इनके साथ लूट की वारदात हुई है.

महिंद्रा फाइनेंस के कलेक्शन एजेंट के साथ 72 हजार की लूट महिंद्रा फाइनेंस के कलेक्शन एजेंट के साथ 72 हजार की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.