राजनीतिक वर्चस्व में दो पक्षों में हुई गोलीबारी में दो की मौत होने के बाद पहुँची फॉरेंसिक टीम

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में रविवार की रात 10:45 बजे पंचायत चुनाव की रंजीश एवं राजनीतिक वर्चस्व की लड़ाई में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में दो की मौत होने के बाद भागलपुर से फॉरेंसिक टीम दिन के 2:30 बजे घटनास्थल पर पहुंचकर मुरलीगंज थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल के साथ घटनाक्रम के बारीकियों की जांच करने के लिए पहुंची. 

वहीं फॉरेंसिक टीम के पदाधिकारियों द्वारा सबसे पहले दीनाभद्री मेले के बगल वाले स्थल पर गिरे हुए ब्लड के सैंपल उठाए गए. दूसरा घटनास्थल कारी यादव के दरवाजे पर गौशाला के पास जहां मकई के कुछ बोरे रखे थे वहां पर से भी ब्लड के सैंपल उठाए गए हैं. वहीं तीसरे घटनास्थल मृतक अरुण यादव के घर के पीछे पीसीसी ढलाई वाले सड़क पर गिरे हुए खून के सैंपल लिए गए. चौथे घटनास्थल गणेश यादव के घर के दरवाजे पर से ब्लड के सैंपल फॉरेंसिक जांच के लिए उठाए गए हैं. फायरिंग किए गए खाली खोखे भी बरामद किए गए हैं.

वहीं उक्त मामले में थाना अध्यक्ष ने कहा कि फॉरेंसिक टीम की रिपोर्ट से जांच में अहम बिंदुओं पर प्रकाश डाला जाएगा.

राजनीतिक वर्चस्व में दो पक्षों में हुई गोलीबारी में दो की मौत होने के बाद पहुँची फॉरेंसिक टीम राजनीतिक वर्चस्व में दो पक्षों में हुई गोलीबारी में दो की मौत होने के बाद पहुँची फॉरेंसिक टीम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.