वट सावित्री पूजा के दिन ही पति की मौत से शोकाकुल हुआ परिवार

वट सावित्री पूजा के दिन ही पति की मौत से शोकाकुल हुआ परिवार तो वहीं दूसरी ओर अविवाहित जवान पुत्र की मौत से बेसुध पड़े माता-पिता एवं बहन.

एक तरफ जहां पत्नी के माथे का सिंदूर उजड़ गया वहीं दूसरी ओर तीन छोटे-छोटे बच्चों के सर से पिता का साया उठ चुका है. मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में रविवार देर रात चुनावी रंजिश एवं वर्चस्व की लड़ाई के बीच हंसते खेलते दो परिवारों में से एक अरुण यादव की गोली लगने से मौत हो गई. 

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि अरुण यादव की बड़ी पुत्री का नाम अंशु कुमारी जिसकी उम्र 16 वर्ष और उससे छोटे पुत्र जिसका नाम प्रभांशु कुमार उम्र 14 वर्ष एवं उस से छोटी पुत्री रिशु कुमारी उर्फ मैनी कुमारी उम्र 9 के सर से पिता का साया उठ गया. वट सावित्री पूजा के लिए घर में सामान लाया गया था. पूजा अर्चना के जगह अब वहां अर्थी सजाने के सामान से घर का माहौल गमगीन सा हो गया और परिवार के मुखिया के चले जाने से बच्चे के चेहरे से एवं अरुण यादव की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल था.

वहीं दूसरी ओर सुरेंद्र यादव के पुत्र मनीष यादव उर्फ मंगेश की मौत हो गई. मंगेश की मां का रो-रो कर बुरा हाल था. आज वट सावित्री की पूजा थी और मां, पति और पुत्र की लंबी उम्र की दुआ के लिए पूजा करती लेकिन घर में मातम का माहौल देखने को मिला.

वट सावित्री पूजा के दिन ही पति की मौत से शोकाकुल हुआ परिवार वट सावित्री पूजा के दिन ही पति की मौत से शोकाकुल हुआ परिवार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.