मामूली विवाद में गोली मारकर दो व्यक्तियों की हत्या, दो घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में देर रात गोली लगने से दो व्यक्तियों की मौत हो जाने की खबर आ रही है. बताया जाता है कि मृतक में एक का नाम अरुण यादव एवं दूसरे का नाम मनीष उर्फ मंजेश कुमार है. मंजेश कुमार वर्तमान पैक्स अध्यक्ष का पुत्र है.

मिली जानकारी के अनुसार मामूली विवाद में गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या के मूल कारणों का पता नहीं चल पाया है. घटना के बाद एक ने मौका ए वारदात पर ही दम तोड़ दिया वहीं दूसरे की मौत अस्पताल में इलाज के क्रम में हो गई। 

स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि दो घायल भी हुए हैं जिनमें एक सुदन उर्फ काली लाल यादव दूहै और दूसरे घायल का नाम गणेश यादव है। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह सुदन उर्फ काली लाल यादव वार्ड नंबर 11 में के दरवाजे के सामने सड़क पर की घटना है. किसी बात को लेकर बहस हुई थी जो बाद में उग्र रूप धारण कर लिया और गोली चलनी शुरू हो गई.

घटना की जानकारी होते ही मुरलीगंज थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में लग गए.

मामूली विवाद में गोली मारकर दो व्यक्तियों की हत्या, दो घायल मामूली विवाद में गोली मारकर दो व्यक्तियों की हत्या, दो घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 30, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.