बड़े भाई के अंतिम संस्कार में जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, बहनोई घायल

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अंतर्गत भटगामा-उदाकिशुनगंज मुख्य मार्ग एस.एच. 58 पर सड़क हादसा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. आज सुबह करीब 8 बजे अपने बड़े भाई का अंतिम संस्कार करने जा रहे युवक की चौसा कृषि फॉर्म के पास सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. वहीं बहनोई बुरी तरह घायल हो गया.

मिली जानकारी के अनुसार पुरैनी थाना अंतर्गत चटनमा निवासी बुधन सिंह 40 वर्षीय अपने बहनोई दिलो सिंह के साथ बीते दिन लंबी बीमारी से देहांत हुए अपने बड़े भाई विकाश सिंह जो खरीक थाना अंतर्गत लोकमानपुर में रहता था, उसी के अंतिम संस्कार में जा रहा था. जो कि उदाकिशुनगंज भटगामा मुख्य मार्ग एस.एच. 58 पर चौसा कृषि फॉर्म के पास सड़क हादसे का शिकार हो गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं मोटरसाइकिल चालक बहनोई दिलो सिंह बुरी तरह घायल हो गए, जिसे ग्रामीणों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉ शिवांगनी कुमारी ने उसे खतरे से बाहर बताया.

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि घटना का कारण सड़क पर मकई सुखाना है. उदाकिशुनगंज से नौगछिया तक कई जगह मकई सुखाया जाता है जिसकी वजह से आए दिन सड़क दुर्घटना होती रहती है लेकिन प्रशासन इस संबंध में अंजान बनी हुई है. बहरहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच कर कागजी कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. एक साथ दो लोगों के मौत से परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.


बड़े भाई के अंतिम संस्कार में जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, बहनोई घायल बड़े भाई के अंतिम संस्कार में जा रहे भाई की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, बहनोई घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.