तेज रफ्तार ट्रक से कुचल कर एक की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी

मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के एस.एच. 58 पर योगीराज और पुरैनी के बीच बुधवार की रात्री करीब 8 बजे उदाकिशुनगंज की ओर से चौसा की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार व्यक्ति को कुचल दिया. बाइक पर सवार दो व्यक्ति में से जहां एक की कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसका इलाज सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र पुरैनी में चल रहा है.

योगीराज और पुरैनी के बीच सुनसान जगह पर हुई इस सड़क दुर्घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात ट्रक चालक बाइक को घसीटते हुए भागने में सफल रहा. जब तेज रफ्तार ट्रक पुरैनी पेट्रोल पंप क्रॉस किया तो लोगों ने देखा कि ट्रक के नीचे गाड़ी फंसी हुई है और चिंगारी निकल रही है तो लोगों ने पाया कि ट्रक के नीचे बाइक फंसा हुआ है उसको देखकर कई लोगों ने अंदेशा लगाया कि कहीं ना कहीं यह ट्रक दुर्घटना को अंजाम देकर भाग रहा है. रफ्तार इतनी तेज़ थी कि लोग जबतक ट्रक को रोकते और प्रशासन को खबर करते ट्रक भागने में सफल रहा. 

वहीं बाइक सवार पुरैनी थाना क्षेत्र के मरवाही मोड़ के पास क्षत विछिप्त अवस्था में पड़ा मिला. जब लोग योगीराज की ओर बढ़े तो पाया कि एक व्यक्ति की लाश सड़क पर क्षत विक्षिप्त अवस्था में पड़ी हुई है. वहीं दूसरा व्यक्ति दूर सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. लोगों ने आनन-फानन में घायल व्यक्ति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी पहुंचाया, जहां उसका प्राथमिक उपचार चल रहा है और मामले की सूचना पुलिस को दी.

खबर प्रेषित होने तक गंभीर व्यक्ति का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा था. जबकि मृतक का शव एस.एच. 58 पर ही पड़ा हुआ था. शव काफी बिखरी  अवस्था में था, जिसके कारण उसे उठा पाना भी मुश्किल था. 

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार व्यक्ति पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुरा का 60 वर्षीय वैद्यनाथ सिंह पिता स्वर्गीय रास बिहारी सिंह गंभीर रूप से घायल है. वहीं घटना में मौके पर हुई मृत व्यक्ति की पहचान संजय मंडल पिता जवाहर मंडल ग्राम लक्ष्मीपुर पिपरा थाना रुपौली जिला पूर्णिया के रुप में हुई है.


तेज रफ्तार ट्रक से कुचल कर एक की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी तेज रफ्तार ट्रक से कुचल कर एक की मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 04, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.