संतान दिलाने के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोपी चिल्का बाबा गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के बहुचर्चित दुष्कर्म के मामले में आलमनगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई. आरोपी बाबा कैलाश पासवान उर्फ चिलकेश्वर बाबा को आलमनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा. 

इस बाबत थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि 5 तारीख को थाना क्षेत्र के भागीपुर गांव में चिलकेश्वर स्थान के महंत बाबा चिलकेश्वर पर एक महिला के द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया था. दिए गए आवेदन में महिला के पति के द्वारा बताया गया था कि विगत 8 महीने से वह भागीपुर चिलकेश्वर स्थान संतान प्राप्ति की लालसा से आया करता था जिसका फायदा उठाकर लगातार बाबा के द्वारा प्रत्येक माह दुष्कर्म किया जाता था परंतु 5 तारीख के रात में महिला के पति के द्वारा देख लेने के बाद इस मामले का उजागर हुआ. 

 महिला ने बताया था कि बाबा के द्वारा प्रत्येक माह फोन कर बुलाया जाता था आने के बाद रात्रि में पूजा पाठ के नाम पर दोनों पति-पत्नी को एक फूल खिलाया जाता था जिसके खाने के बाद हम लोग बेसुध हो जाते थे. इसके बाद बाबा के द्वारा इसका फायदा उठाकर दुष्कर्म करता था. इस तरह की घटना वो कई महिलाओं के साथ किया है । वहीं आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया के दुष्कर्म के आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जबकि गिरफ्तार आरोपी बाबा ने बताया कि हमें स्थानीय लोगों के द्वारा पुरानी दुश्मनी की वजह से साजिश की तरह में फंसाया गया है, हम निर्दोष हैं।

(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)

संतान दिलाने के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोपी चिल्का बाबा गिरफ्तार संतान दिलाने के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करने का आरोपी चिल्का बाबा गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 12, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.