बाइक की ठोकर से तेरह वर्षीय बच्चा हुआ गंभीर रूप से घायल

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र से होकर गुजरने वाली एनएच 107 जयरामपुर चौक के पास मंगलवार को दिन के 1:00 बजे बाइक की ठोकर से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बच्चा मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के मोहम्मद कमाल काशीपुर वार्ड नंबर 3 के पुत्र मोहम्मद साहिल के रूप में पहचान की गई. जिसे गंभीर अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया. जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर राजेश कुमार ने प्राथमिक उपचार के उपरांत बताया कि बच्चे के सर में गंभीर चोट है. वह कभी भी अचेत अवस्था में आ सकता है इसलिए बेहतर चिकित्सा के लिए बाहर रेफर कर दिया गया.

मालूम हो कि उक्त घायल बच्चा मुरलीगंज दुर्गा स्थान चौक पर मनिहारे की दुकान में काम करता था और दोपहर में खाना खाने के लिए घर काशीपुर की ओर लौट रहा था. इसी क्रम में जयरामपुर चौक के करीब जहां बगल में एक लकड़ी मिल है वहीं पर यह गुजर रहा था कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने जोरदार ठोकर मार दी. पीड़ित ने बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार आरोपित दुर्घटना को अंजाम देकर भाग गया. इस दौरान बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया. 

परिजनों ने घायल मोहम्मद साहिल को उसके चाचा एवं परिजनों ने इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया. जहाँ से प्राथमिक उपचार बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. वहीं चिकित्सक डॉ राजेश कुमार ने बताया कि बच्चे की हालत को गंभीर देखते हुए उसे रेफर कर दिया गया है.

बाइक की ठोकर से तेरह वर्षीय बच्चा हुआ गंभीर रूप से घायल बाइक की ठोकर से तेरह वर्षीय बच्चा हुआ गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 24, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.