'5 लेयर में बंद थी शराब की खेप': ट्रक में लदा 518 कार्टन विदेशी शराब बरामद (देखें वीडियो)

मधेपुरा जिले के चौसा पुलिस को शराब बरामदगी के मामले में एक बड़े पैमाने पर सफलता मिली है। बरामद हुए सैंकड़ों कार्टन शराब की कीमत लाखों में आंकी जा रही है।

 थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि प्राप्त सूचना मिली थी कि चौसा उदाकिशुनगंज एनएच 58 मुख्य मार्ग होकर शराब लदा ट्रक गुजर रही है। सूचना पर पुलिस ने भटगामा जीरोमाइल चौक से उस ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया. पुलिस को देख ट्रक ओवरटेक करते हुए तेज रफ्तार से भागने लगी. घोषई कलासन के बीच में पुलिया के समीप तरफ को छोड़ ड्राइवर व खलासी भाग निकले. फिर ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया। 

पकड़े गए ट्रक को पुलिस ने चौसा थाना लाया जहां पर पुलिस ने ट्रक के डाला खोल कर देखा तो पीछे डाले में 5 लेयर से बने एक बॉक्स के अंदर 518 कार्टन शराब विदेशी शराब पुलिस ने बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि 180 एमएल का 323 कार्टन एवं  750 एमएल  का 195 कार्टन कुल मिलाकर 518 कार्टन विदेशी शराब यानी 4545 लीटर देसी शराब की बड़ी क्षेत्र को पुलिस ने बरामद कर लिया है।


'5 लेयर में बंद थी शराब की खेप': ट्रक में लदा 518 कार्टन विदेशी शराब बरामद (देखें वीडियो) '5 लेयर में बंद थी शराब की खेप': ट्रक में लदा 518 कार्टन विदेशी शराब बरामद (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.