सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय वृद्ध की मौत, 2 घंटे एनएच 106 रहा जाम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गिद्दा पंचायत के वार्ड नंबर 5 हसनपुरा निवासी 60 वर्षीय सखीचंद मेहता की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई । आक्रोशित लोगों ने तरहा के पास एनएच 106 को जाम कर दिया। जानकारी के अनुसार लगभग 12 बजे सिंहेश्वर पिपरा पथ में तरहा बजरंगबली चौक के समीप अपने साईकिल पर सवार होकर सखीचंद मेहता अपने घर हसनपुरा जा रहे थे. तरहा बजरंगबली चौक के समीप पीछे से एक तेज गति से आ रही मोटरसाइकिल सवार ने साइकिल में ठोकर मार दिया।  ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि ठोकर लगते ही सखीचंद मेहता साइकिल सहित सड़क पर दूर गिर गए। आस पास के लोग उसे उठा कर उपचार के अस्पताल ले जाने की तैयारी कर ही रहे की उसकी मौत हो गई। वहीँ बाईक सवार बाईक छोड़ कर फरार हो गया। मौत की सूचना मिलते ही उसके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक अपने पत्नी के अलावा दो पुत्र  को छोड़ गए।

परिजनों ने मुआवजे के मांग को लेकर मृतक के शव को रोड पर रखकर किया जाम

सड़क दुर्घटना में मौत होने के पर मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों के द्वारा मृतक के शव को घटना स्थल पर रखकर बास बल्ला से रोड को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। आक्रोशित लोगो ने 2 घंटा तक रोड को जाम कर दिया। रोड जाम की सूचना मिलते ही सिंहेश्वर थाना से एसआई कमलेश प्रसाद ने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों और परिजनों से वार्ता कर जाम समाप्त करवाने का प्रयास किया। लेकिन अक्रोशित लोगो ने मुआवजे की मांग पर अडे रहे। मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी और गिद्दा पंचायत के जनप्रतिनिधि के समझाने बुझाने के बाद जाम को समाप्त किया जा सका। इस दौरान जाम के दोनों तरफ चिलचिलाती धूप में दर्जनों वाहन फंसे रहे। इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि जाम समाप्त होने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है।  दुर्घटना ग्रस्त मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया गया और परिजनों के द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय वृद्ध की मौत, 2 घंटे एनएच 106 रहा जाम सड़क दुर्घटना में 60 वर्षीय वृद्ध की मौत, 2 घंटे एनएच 106 रहा जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 17, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.