'चुनाव में किए वायदे को पूरा करूंगा': अजय: नव निर्वाचित एमएलसी का हुआ स्वागत समारोह

कोशी स्थानीय निकाय के नव निर्वाचित विधान पार्षद डॉ. अजय कुमार सिंह को एक समारोह में सम्मानित किया गया. डीबी रोड में समाज सेविका प्रीति यादव की अध्यक्षता में आयोजित सम्मान समारोह में अजय कुमार सिंह ने कहा कि चुनाव के समय किए गए वायदे को पूरा करने के प्रति वे संवेदनशील हैं. उन्होंने कहा कि आरजेडी का सदस्य साधारण नहीं हो सकता. जिस पार्टी का सदस्य हर घर में हो वह व्यक्ति कभी कमजोर नहीं हो सकता है. 

एमएलसी ने कहा कि उन्हें हराने के लिए डबल इंजन की सरकार हर हथकंडा अपनायी लेकिन यहां के पंचायत जनप्रतिनिधि, सामाजिक कार्यकर्ता सहित सम्मानित लोगों का जो आशीर्वाद और सहयोग मिला उसी के बदौलत यह सफलता मिली है. कोशी के मान सम्मान को कम नहीं होने दूंगा. उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि के मुद्दे को लेकर सदन से सड़क तक आवाज उठाएंगे. उन्होंने प्रीति यादव का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय प्रीति यादव सहित अन्य गणमान्य नागरिकों ने सक्रियता से काम किया. जिसके बदौलत उनकी जीत हुई है. 

समारोह में सिंहेश्वर के विधायक चंद्रहास चौपाल ने कहा कि अजय बाबू पंचायती राज को सशक्त करने में महती भूमिका निभाएंगे. उन्होंने सभी पंचायत जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया. समारोह की अध्यक्षता करते हुए समाज सेविका प्रीति यादव ने अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि गांधी के पंचायती राज के सपने को पूरा करने में गांव को सशक्त करने में अजय कुमार सिंह सक्रिय भागीदारी निभाएंगे. उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने विचारवान, शिक्षित युवा को अपना प्रतिनिधि बनाया है. वहीं समारोह का संचालन रोशन कुमार ने किया. 

मौके पर विनीता भारती, रामकृष्ण यादव, दिपनारायण यादव, अशोक कुमार, भारत यादव, राहुल यादव, राजेश टाइगर, विकास यादव, राजीव राजा, ऋषिकेश विवेक सहित अन्य मौजूद थे.


'चुनाव में किए वायदे को पूरा करूंगा': अजय: नव निर्वाचित एमएलसी का हुआ स्वागत समारोह  'चुनाव में किए वायदे को पूरा करूंगा': अजय: नव निर्वाचित एमएलसी का हुआ स्वागत समारोह Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.