मनोहर मेहता हत्या कांड: गवाहों की बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में भाजपा, बजरंग दल और विद्यार्थी परिषद ने एसपी को सौंपा मांग पत्र

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मनोहर मेहता हत्या कांड में गवाहों की बर्बरता पूर्ण पिटाई के मामले में भाजपा बजरंग दल और विद्यार्थी परिषद ने एसपी को सौंपा मांग पत्र.

मांग पत्र के माध्यम से कहा गया कि 24 घंटे के अन्दर अगर दोषी पर कार्रवाई नहीं हुई तो भारतीय जनता पार्टी, बजरंग दल और विद्यार्थी परिषद मधेपुरा के द्वारा चरणबद्ध आन्दोलन चलाया जायेगा.

उन्होंने कहा कि नामित अभियुक्तों की गिरफ्तारी 24 घंटे के अन्दर सुनिश्चित किया जाय. बिहारीगंज थाना कांड सं0-86/22 में मृतक मनोहर मेहता के परिजन संतोष कुमार मेहता एवं चश्मदीद गवाह श्यामल किशोर मेहता के साथ निर्ममतापूर्वक पिटाई एवं मानसिक रूप से प्रताड़ित करने वाले दोषी पदाधिकारियों को अविलम्ब  बर्खास्त किया जाय. बिहारीगंज थाना कांड सं०-86/22 को पर्यवेक्षण एवं अनुसंधानात्मक कार्य ईमानदार पदाधिकारी से करायी जाय. 

सभी माँग पर 24 घंटे के अन्दर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो भारतीय जनता पार्टी, बजरंग दल और विद्यार्थी परिषद मधेपुरा के द्वारा चरणबद्ध आन्दोलन चलाया जायेगा.


मनोहर मेहता हत्या कांड: गवाहों की बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में भाजपा, बजरंग दल और विद्यार्थी परिषद ने एसपी को सौंपा मांग पत्र मनोहर मेहता हत्या कांड: गवाहों की बर्बरतापूर्ण पिटाई मामले में भाजपा, बजरंग दल और विद्यार्थी परिषद ने एसपी को सौंपा मांग पत्र Reviewed by Rakesh Singh on April 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.