युवा जनता दल (यू) के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भरद्वाज ने की प्रेस वार्ता

युवा जनता दल (यू) के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भरद्वाज ने आज मधेपुरा में प्रेस वार्ता कर कहा कि जनता दल यूनाइटेड के द्वारा 12 नए प्रकोष्ठ पार्टी का निर्माण किया गया. युवा जनता दल पार्टी की जवाबदेही मेरे ऊपर दी गई है. हम लोगों ने तय किया है कि जो भी नई कमिटी बनाना है पार्टी की प्रदेश स्तर, जिला स्तर की कमेटी, प्रखंड पंचायत और बूथ स्तर की कमेटी पार्टी के द्वारा जो नए लोगों के साथ बनानी है, उससे पहले नीचे जाने की आवश्यकता है. नीचे जाकर लोगों से बातचीत करने की आवश्यकता है. 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पिछले 15 वर्षों में चरवाहा विद्यालय के नाम से हत्या, डकैती, लूट, अपहरण के माध्यम से जाना जाने लगा, उस बिहार में जब दोबारा जद (यू) की सरकार ने मोर्चा संभाला तो इन सभी चीजों को पटरी पर लाना एक मुश्किल काम था. उसने बेसिक एजुकेशन से शुरुआत की. 

बताया कि आजकल सोशल मीडिया का जमाना है. जब से मोदी आए हैं राजनीति में तब से चायवाला का क्रेज बढ़ गया है. इस हिसाब से अब व्यक्तिगत किसी का निर्णय हो चाय बेचना. अब तो एमबीए और आईटीआई वाले की भी चाय की दुकान सोशल मीडिया के माध्यम से देखेंगे. लोग तरह तरह का काम करते रहते हैं, चाय दुकान खोल कर बैठे रहते हैं, आप क्यों चाय की दुकान खोल कर बैठे हैं. इसके लिए सरकार ने एक नीति बनाई है. इस नीति के तहत आप आवेदन दीजिए आपको लोन दिया जाएगा.

युवा जनता दल (यू) के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भरद्वाज ने की प्रेस वार्ता युवा जनता दल (यू) के प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भरद्वाज ने की प्रेस वार्ता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 20, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.