शौच के दौरान सांप काटने से अधेड़ की मौत

बुधवार को शौच जाने के दौरान सांप के काटने से एक अधेड़ की इलाज के दौरान मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड अंतर्गत लालपुर सरोपट्टी साइफन टोला वार्ड नंबर 13 के 57 वर्षीय कारीगर जगदीश मंडल रात में लरहा से भोज का खाना बनाकर 8 बजे के करीब घर लौटा और उसके बाद शौच चला गया. शौच जाने के दौरान कुछ गड़ने की शिकयात घर वालों से की. जहाँ काफी जलन देने की बात बताई लेकिन कुछ ही देर में उसका तबियत खराब होने लगा और सांस लेने में परेशानी हुई तो उसे सीएचसी सिंहेश्वर लाया गया और सांस फूलने की बात कही. जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के बाद जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. 

जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. रात 11 बजे के करीब परिजन उसे वापस घर ले आए. वहीं उसकी मौत की खबर सुनते ही घर के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. सुबह से ही उसे सांत्वना देने जनप्रतिनिधि पहुंचने लगे. मौके पर सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के सदस्य सह पंचायत समिति प्रतिनिधि विजय कुमार सिंह, दीपनारायण ठाकुर, विंदेश्वरी मंडल, मुशन यादव, विनो मंडल, अरूण यादव, श्यामल मंडल सहित कई लोग मौजूद थे.

शौच के दौरान सांप काटने से अधेड़ की मौत शौच के दौरान सांप काटने से अधेड़ की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.