24 घंटे के अंदर मुखिया हत्याकांड का खुलासा, पूर्व मुखिया हत्या में शामिल, 3 गिरफ्तार

सहरसा पुलिस ने खजुरी के मुखिया रंजीत साह हत्याकांड का महज 24 घंटे के अंदर ही खुलासा करते हुए हत्या में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. 

जैसा कि मधेपुरा टाइम्स के पाठकों को मालूम ही होगा कि बीते कल ही सहरसा जिले के खजुरी के पास ढाला के पास बेख़ौफ़ अपराधियों ने गोली मारकर खजुरी के वर्तमान मुखिया रंजीत साह की हत्या कर दी थी.

 घटना के बाद बाद ग्रामीण, जनप्रतिनिधि  तथा आम लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और आक्रोश में सहरसा-मधेपुरा मुख्य मार्ग में बैनाथपुर चौक को कल शाम में जाम कर दिया और आज भी बैजनाथपुर मुख्य मार्ग  जाम कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर जमे रहे.

 पर सहरसा पुलिस ने घटना में सक्रियता दर्शाते हुए घटना का उद्भेदन महज चौबीस घंटे में कर लिया. सहरसा पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुखिया रंजीत हत्याकांड का खुलासा किया. पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया गत मुखिया के चुनाव से ही चुनावी रंजिश चल रही थी. उसी रंजिश की वजह से कल पूर्व मुखिया रंजीत यादव, जीवन पोद्दार ने भाड़े के अपराधियो को सुपाड़ी देकर मुखिया रंजीत साह की हत्या करवा दी. हत्या दीपक कुमार नाम के शख्स ने किया है. पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने खुलासा करते हुए जानकारी दी.

24 घंटे के अंदर मुखिया हत्याकांड का खुलासा, पूर्व मुखिया हत्या में शामिल, 3 गिरफ्तार 24 घंटे के अंदर मुखिया हत्याकांड का खुलासा, पूर्व मुखिया हत्या में शामिल, 3 गिरफ्तार   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 09, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.