वाहन ड्राइविंग सीखने के दौरान अनियंत्रित वाहन के धक्के से वृद्ध व्यक्ति की हुई मौत

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत भतनी ओपी क्षेत्र के विशनपुर सुंदर पंचायत स्थित भतनी खेल मैदान में वाहन ड्राइविंग सीखने के दौरान वाहन अनियंत्रित होकर 65 वर्षीय वृद्ध व्यक्ति को जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया. जिसके कारण बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने आनन-फानन में घायल वृद्ध व्यक्ति को कुमारखंड सीएचसी में भर्ती किया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया, परंतु मधेपुरा ले जाने के दौरान रास्ते में ही वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. 

बताया गया कि विशनपुर सुन्दर पंचायत स्थित कुपाडी गांव के निवासी 65 वर्षीय देव नारायण सिंह शुक्रवार को दिन के करीब 11 बजे भतनी स्थित खेल मैदान में आम के पेड़ के नीचे बैठे हुए थे. इसी दौरान वाहन मालिक अमोद वर्मा का साला चंदन कुमार वर्मा चार चक्का वाहन टाटा कार लेकर ड्राइविंग सीखने के लिए पहुंचा. कार की खरीदारी चार दिन पूर्व ही किये जाने की बात कही जा रही है. वाहन ड्राइविंग सीखने के दौरान चालक अपना नियंत्रण खो बैठा, जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर आम के पेड़ के नीचे बैठे वृद्ध व्यक्ति देवनारायण सिंह को जबरदस्त रूप से धक्का मार दिया. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. 

परिजनों ने आनन-फानन में घायल वृद्ध को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया, परंतु इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही गंभीर रूप से घायल देव नारायण सिंह की मौत हो गई. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया. एक्सीडेंट की खबर सुनते ही घटनास्थल पर भतनी ओपी अध्यक्ष रामेश्वर साफी ने घटनास्थल पर पहुंचकर वाहन को कब्जे में ले लिया. वहीं मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया. 

ओपी अध्यक्ष रामेश्वर साफी ने बताया मृतक के परिजनों के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलते ही आगे की समुचित कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी, मधेपुरा टाइम्स)

वाहन ड्राइविंग सीखने के दौरान अनियंत्रित वाहन के धक्के से वृद्ध व्यक्ति की हुई मौत वाहन ड्राइविंग सीखने के दौरान अनियंत्रित वाहन के धक्के से वृद्ध व्यक्ति की हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.