अर्राहा महुआ बहियार में मिली अज्ञात युवक की लाश, लोगों की जुटी भीड़

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के अर्राहा महुआ दीघरा पंचायत के अर्राहा महुआ बहियार में एक 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. लाश मिलने की कानों कान खबर मिलते ही देखने वालों का तांता लगने लगा. 

ग्रामीणों की सूचना पर घैलाढ़ थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव अपने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर अंतःपरीक्षण हेतु मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया.

ग्रामीणों ने बताया कि शव को प्रथम दृष्टया देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की तेज हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी गई है. सत्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को बहियार में छोड़कर भाग गया है. शव को लेकर जितनी मुंह उतनी बात कही जा रही है. पुलिस ने शव को बरामद कर अंतःपरीक्षण हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है.

थाना अध्यक्ष जगदीश कुमार यादव ने बताया कि अज्ञात लाश मिली है. बहरहाल जो भी हो यह तो पुलिसिया अनुसंधान से ही पता चल पाएगा कि युवक कौन है और इसकी हत्या किस तरह की गई है. अज्ञात के विरुद्ध कांड दर्ज कर लिया गया है.

(नोट: समाचार के नियम के तहत हम खबर की तस्वीर को धुंधली कर दिखा रहे हैं, पर यदि कोई पाठक इसकी पहचान करना चाहें तो हमें 8521018888 पर व्हाट्सअप कर अधिक सूचना प्राप्त कर सकते हैं.)



अर्राहा महुआ बहियार में मिली अज्ञात युवक की लाश, लोगों की जुटी भीड़ अर्राहा महुआ बहियार में मिली अज्ञात युवक की लाश, लोगों की जुटी भीड़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 13, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.