चोरों ने 20 लाख रुपये नगदी, जेवर और कीमती सामान उड़ाये

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के पंडा टोला में चोरों ने 20 लाख रुपये का नगदी, जेवर और कीमती सामान उड़ाया. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर नगर पंचायत के पंडा टोला स्थित सुनिल ठाकुर के घर में रात चोरों ने बड़े ही आराम से घर के दरवाजे की कुंडी तोड़ कर घर में रखे पेटी को घर से निकाल बगल में ही बड़े इत्मीनान से चुन-चुन कर पेटी में रखे कीमती जेवर और नगद 6 लाख और 14 लाख का खानदानी जेवर ले उड़े. जिसमें अंगूठी सोना का 2 पीस, सिकड़ी 3 पीस, बाली 4 पीस, मांग टीका 2 पीस और चेन सहित चकती 3 पीस और चांदी का पायल 3 जोड़ा, चांदी का सिक्का 10 पीस चोरी कर लिया. 

मालूम हो कि सुनिल ठाकुर के घर पर पिछले 9 दिनों से रामायण नवाह का आयोजन हो रहा था. बाहरी लोगों का आना जाना लगा हुआ था. रात में थक कर चूर हुए परिवार के लोगों का चोरों को भरपूर लाभ मिला और चोरों ने सिर्फ उस रूम के ही कुंडी को तोड़ा और घर में वही दोनों बक्सा खोला जिसमें रुपया और जेवर था. कुंडी को तोड़ने के लिए गौरी मंदिर के स्टेपनर में लगे छड़ को तोड़ कर ले गया. लोगों को आशंका है कि चोर स्थानीय ही है, जो घर के भीतर तक आता जाता था. 

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एएसआई ज्योतिष भगत ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की. इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

चोरों ने 20 लाख रुपये नगदी, जेवर और कीमती सामान उड़ाये चोरों ने 20 लाख रुपये नगदी, जेवर और कीमती सामान उड़ाये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 21, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.