ट्रक एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की मौत

मुरलीगंज बिहारीगंज स्टेट हाईवे 91 पर आज दिन के 3:00 बजे मोटरसाइकिल और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. गौरतलब हो कि आज दिन के 3:00 बजे मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पड़वा नवटोल पंचायत के वार्ड नंबर 8 निवासी सिंटू मंडल पिता देवदत्त मंडल जो अपनी बहन के यहां रतनपट्टी गया हुआ था, वहां से पुनः दोस्त के ससुराल कोल्हायपट्टी से वापस अपने घर लौट रहा था कि पेट्रोल पंप के करीब मुरलीगंज से बिहारीगंज की ओर जा रही ट्रक जिसका नंबर बी.आर.ए. 11 जी. ए. 1132 से उसका स्प्लेंडर मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 43 7776 से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिसमें मौके पर मोटरसाइकिल चालक सिटू मंडल की मौत हो गई. 

मौके पर घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी अब्बास हुसैन ने घटनास्थल से मृत सिंटू मंडल को ऑटो पर लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया जहां मौके पर मौजूद डॉ जहानवाज ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर मुरलीगंज थाना से आए पुलिस पदाधिकारी प्रेमचंद पासवान एवं मृतक सिंटू के बड़े भाई जयराम मंडल के सामने पंचनामा के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के बड़े भाई जयराम मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल ही यह घर से बहन के यहां रतनपट्टी गया था. मेरी ही मोटरसाइकिल थी. वापस घर आने के क्रम में हुए दुर्घटना में मौत हो गई. यह शादीशुदा है और दो छोटी-छोटी बेटी और एक बेटा है.

घटनास्थल पर पुलिस ने मोटरसाइकिल एवं ट्रक को जब्त कर लिया.

ट्रक एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की मौत ट्रक एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में मोटरसाइकिल सवार की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.