भीषण दुर्घटना: बारात जा रही कार और बोलेरो की टक्कर में तीन युवकों की मौत, एक गंभीर

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान गांव स्थित एसएच 91 शुक्रवार को देर रात बारात में जा रहे कार और बोलेरो की आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर हो गयी। इस घटना में बारात जा रहे तीन युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

बताया गया कि मृतक मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही-खोपैती गांव से सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र के रायसरी गांव बारात जा रही थे। लक्ष्मीपुर चंडीस्थान गांव स्थित एसएच 91 पर बारात जा रही कार (टाटा टिगोर) और जदिया की तरफ से आ रहे महिन्द्रा बेलोरो के बीच आमने-सामने जबर्दस्त रुप से टक्कर हो गई। जिसके कारण कार में सवार बारात जा रहे जिला मुख्यालय मधेपुरा स्थित आजाद टोला निवासी श्रवण कुमार के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ सोनू, नगर परिषद वार्ड नंबर 9 निवासी संजीव झा के पुत्र केशव कुमार और कुमारखंड थाना क्षेत्र के रघुनियां व वर्तमान में नगर परिषद मधेपुरा वार्ड नंबर 14 में रह रहे वरीय अधिवक्ता कृत नारायण यादव के पुत्र अभिजीत राज उर्फ दिलखुश कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। वहीं नगर परिषद वार्ड नम्बर 16 के मिट्ठू कुमार नामक का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां इमरजेंसी वार्ड में उनका इलाज चल रहा है।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)

भीषण दुर्घटना: बारात जा रही कार और बोलेरो की टक्कर में तीन युवकों की मौत, एक गंभीर भीषण दुर्घटना: बारात जा रही कार और बोलेरो की टक्कर में तीन युवकों की मौत, एक गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.