विद्यालय जा रहे शिक्षक की बाइक की ठोकर से मौत

विद्यालय जा रहे शिक्षक को एक तेज गति से जा रही बाईक सवार ने ठोकर मारी, ठोकर लगने से शिक्षक की मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार सिंहेश्वर प्रखंड के कमरगामा पंचायत के बड़हरी वार्ड नंबर 8 निवासी शिक्षक जय शंकर प्रसाद 45 वर्ष अपने साईकिल से सुबह 6 बजे उत्क्रमित मध्य विद्यालय तरैया के लिए निकले. उसी समय सिंहेश्वर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही होंडा ड्रीम बीआर 43 एल 1496 ने ठोकर मार दिया. ठोकर लगते ही शिक्षक सड़क पर गिर कर बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने आनन फानन में उसे उठा कर इलाज के लिए जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज लाया. जहाँ चिकित्सकों के द्वारा उन्हें नहीं बचाया जा सका. 

वहीं लोगों ने बाइक सहित बाइक सवार को पकड़ लिया. घटना की सूचना मिलते ही सिंहेश्वर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर साईकिल सहित ठोकर मारने वाला भर्राही के मधुबन निवासी संतोष साह को हिरासत में ले लिया. वहीं एएसआई ज्योतिष भगत और राकेश कुमार ने मेडिकल कॉलेज पहुँच कर लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. 

इस बावत थानाध्यक्ष अरूण कुमार ने बताया कि घटनास्थल से बाइक सहित चालक को हिरासत में ले लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.

सरल स्वभाव और मृदुभाषी थे जय शंकर प्रसाद

उत्क्रमित मध्य विद्यालय तरैया के एचएम दिनेश प्रसाद ने सड़क दुर्घटना में मौत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि जय शंकर प्रसाद हमारे विद्यालय के सर्व गुण संपन्न शिक्षक थे. वे सभी विषय काफी सरलता से बच्चों को पढ़ाते थे. 2001 में इनकी शादी पटोरी निवासी अंजना कुमारी से हुआ था और 2003 में दोनों शिक्षक बने थे और एक ही दिन दोनों ने अपने विद्यालय में योगदान दिया. उनकी पत्नी अंजना कुमारी भी मध्य विद्यालय बड़हरी में शिक्षिका के पद पर हैं. अपने पीछे एक लड़का हर्ष 12 वर्ष जो कक्षा 7 में पढ़ता है और एक बड़ी लड़की प्रिया मुस्कान जो इंटर पास है.


विद्यालय जा रहे शिक्षक की बाइक की ठोकर से मौत विद्यालय जा रहे शिक्षक की बाइक की ठोकर से मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 22, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.