विस्तृत खबर: टाटा टिगोर और महिंद्रा बोलेरो की भयानक टक्कर में 3 की मौत, 5 घायल 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान स्थित एसएच 91 पर शुक्रवार को देर रात तकरीबन 11 बजे तीखी मोड़ पर के समीप बारात जा रहे कार (टाटा टिगोर) और महिन्द्रा बोलोरो वाहन में आमने-सामने की जबर्दस्त टक्कर हो गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस घटना में बारात जा रहे तीन युवक की मौत हो गई। वहीं कार सवार गंभीर रुप से घायल एक युवक का इलाज पटना स्थित आईजीएमएस में चल रहा है। जबकि बोलोरो सवार 4 लोग भी घायल हो गए। जिनका इलाज कुमारखंड सीएचसी में किया गया। 

बताया गया कि कार सवार सदर थाना मधेपुरा क्षेत्र के खोपैती गांव से सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के रायसरी गांव बारात जा रहे थे। इसी दौरान कुमारखंड थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान स्थित तीखा मोड़ के समीप सामने से आ रही महिंद्रा बोलेरो से आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसके कारण घटना के समय कार में सवार जिला मुख्यालय मधेपुरा स्थित आजाद टोला निवासी श्रवण कुमार के पुत्र अभिषेक कुमार उर्फ सोनू तथा नगर परिषद वार्ड नंबर 9 निवासी संजीव झा के पुत्र केशव कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई । वहीं नगर परिषद वार्ड नंबर 14 में वर्तमान में रह रहे वरीय अधिवक्ता व कुमारखंड थाना क्षेत्र के रघुनियां निवासी कृत नारायण यादव के पुत्र अभिजीत राज उर्फ दिलखुश कुमार और नगर परिषद वार्ड 16 के मिट्ठू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए ।

वहीं महिन्द्रा बोलेरो में सवार बरात सुपौल जिले के जदिया थाना क्षेत्र के निवासी फुलकाहा निवासी मिंटू कुमार, मोहन पासवान, प्रदीप पासवान और चौरसिया गांव के निवासी परमेश्वरी यादव गंभीर रुप से जख्मी हो गए। बोलेरो सवार घायल उक्त सभी 4 लोग भी पुर्णियां जिले के जानकीनगर थाना स्थित भंगहा गांव बारात जा रहे थे। उक्त सभी घायल को ग्रामीणों ने आनन-फानन में कुमारखंड सीएचसी में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉक्टर देवाशीष बक्सी ने प्राथमिक उपचार कर कार सवार बरात अभिजीत कुमार उर्फ दिलखुश की स्थिति चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। पर अभिजीत कुमार उर्फ दिलखुश की भी जेएनकेटी मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं मिट्ठू कुमार को जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज में भी मिट्ठू कुमार की स्थिति चिंताजनक देख बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने आईजीएमएस पटना में भर्ती कराया। जहां मिट्ठू कुमार जिंदगी के लिए मौत से जुझ रहे हैं। 

इधर महिन्दा बोलोरो सवार सभी घायल 4 लोग कुमारखंड सीएचसी में इलाज कराकर अपने-अपने घर चले गए। थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त उक्त दोनों वाहन को जप्त कर लिया गया है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। मृतक के परिजन के द्वारा आवेदन मिलते ही थाने में केस दर्ज कर अग्रेतर समुचित कार्रवाई की जाएगी।

(रिपोर्ट: मीना कुमारी | मधेपुरा टाइम्स)

विस्तृत खबर: टाटा टिगोर और महिंद्रा बोलेरो की भयानक टक्कर में 3 की मौत, 5 घायल  विस्तृत खबर: टाटा टिगोर और महिंद्रा बोलेरो की भयानक टक्कर में 3 की मौत, 5 घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 23, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.