समिधा ग्रुप में एक दिवसीय निःशुल्क बेसिक हार्डवेयर, कंप्यूटर रिपेयरिंग आदि के वर्कशॉप का आयोजन

आज दिनांक 27 मार्च 2022 रविवार को समिधा ग्रुप प्रांगण में एक दिवसीय निःशुल्क बेसिक हार्डवेयर, कंप्यूटर असेम्बलिंग, सॉफ्टवेर इंस्टालेशन और कंप्यूटर रिपेयरिंग के वर्कशॉप का आयोजन करवाया गया, वर्कशॉप में 250 से अधिक छात्रों ने भाग लिया.

समिधा ग्रुप के संरक्षक संतोष कुमार झा (पूर्व SBI बैंक अधिकारी) ने कहा कि समिधा ग्रुप निरंतर छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए 10 साल से काम करते आ रही है. आगे भी इस तरह का निःशुल्क वर्कशॉप का आयोजन होता रहेगा. 8 घंटे के इस एक दिवसीय प्रशिक्षण में छात्रों ने जोश के साथ सभी तकनीकी को सीखा. समिधा ग्रुप परिवार सभी छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करती है. 

इस मौके पर उपस्थित सविता झा, अंशु राज, सौरभ कुमार, संतोष, मनीष, अज़हर,  ने प्रशिक्षण को सुचारू रूप से करने में अपना सहयोग दिया. इस वर्कशॉप के प्रशिक्षक सत्य प्रकाश कुमार जो बैंगलोर स्थित विश्वस्तरीय आईटी कंपनी  Persistent System में सीनियर सॉफ्टवेयर इंजीनियर के तौर पर काम कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि आगे जब भी मुझे मौका मिलेगा मैं समिधा ग्रुप में वर्कशॉप लेने जरूर आऊंगा.

समिधा ग्रुप में एक दिवसीय निःशुल्क बेसिक हार्डवेयर, कंप्यूटर रिपेयरिंग आदि के वर्कशॉप का आयोजन समिधा ग्रुप  में एक दिवसीय निःशुल्क बेसिक हार्डवेयर, कंप्यूटर रिपेयरिंग आदि के वर्कशॉप का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 27, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.