स्कॉर्पियो एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गंभीर

सहरसा पूर्णिया एनएच 107 पड़वा नवटोल चौक से पूरब स्कॉर्पियो एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल.

निर्माणाधीन सहरसा पूर्णिया एनएच 107 पर मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पड़वा में शाम 4:30 बजे स्कॉर्पियो और हीरो होंडा स्प्लेंडर की आमने-सामने की जबरदस्त टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से चिंताजनक स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल मधेपुरा में भर्ती करवाया गया. गौरतलब हो कि मोटरसाइकिल सवार जो पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मिरचाईबारी का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसमें एक लड़के का नाम रामप्रवेश कुमार उम्र 10 वर्ष वहीं दूसरे का नाम श्रवण कुमार उम्र 25 वर्ष बताया जा रहा है. 

स्कॉर्पियो जिसका नंबर बीआर 11 पीसी 5053 कुमारखंड प्रखंड अंतर्गत जदुआ पट्टी के मो. फारुख का बताया जा रहा है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटरसाइकिल स्कॉर्पियो के नीचे आ गई थी और गाड़ी छोटे से पुलिया के पास बचाने के क्रम में चढ़ गई. गौरतलब हो कि रोड निर्माण के कारण एक तरफ से निर्माण कार्य चल रहा है. उसी पर दोनों गाड़ी आमने सामने की ओर से आ रही थी. दोनों ही चालकों के भ्रम में इतनी बड़ी दुर्घटना घटी.

स्कॉर्पियो एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गंभीर स्कॉर्पियो एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार दोनों युवक गंभीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 16, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.