जदयू नेता की हत्या पर परिजनों द्वारा अब तक नहीं करवाई गई प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना अंतर्गत हथिऔंधा निवासी प्रदीप कुमार साह को शुक्रवार को भातू साह उच्च विद्यालय के समीप दिन-दहाड़े बदमाशों ने प्रदेश महासचिव अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जदयू नेता प्रदीप साह की गोली मारकर हत्या कर दी. बाइक सवार तीन बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. बदमाशों ने बातों में उलझाया, बाद में कनपट्टी में गोली मार दी. जख्मी को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

दिनदहाड़े हत्या पर बिहारीगंज के तमाम व्यवसायी एवं बुद्धिजीवियों ने सड़क पर उतर कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर आक्रोश प्रदर्शन किया. सड़क जाम रहा और मृतक का शव एंबुलेंस में शाम 4:15 तक पड़ा रहा. स्थानीय जनप्रतिनिधियों द्वारा लोगों एवं परिजनों को समझाने का प्रयास किया गया तदुपरांत जाम समाप्त हुआ.

मामले में बिहारीगंज थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अपने तरीके से विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. वहीं जांच में पूर्व की रंजिश एवं अन्य बिंदुओं की भी जांच की जा रही है साथ ही वैज्ञानिक तरीके से भी घटना के उद्भेदन का प्रयास किया जा रहा है. अब तक परिजनों द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं करवाई गई है. प्राथमिकी दर्ज करवाने के उपरांत प्राथमिकी के दिशा में भी कार्रवाई की जाएगी.




जदयू नेता की हत्या पर परिजनों द्वारा अब तक नहीं करवाई गई प्राथमिकी दर्ज जदयू नेता की हत्या पर परिजनों द्वारा अब तक नहीं करवाई गई प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 19, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.