गोविंद इंडेन एजेंसी के कर्मचारी से हथियार दिखाकर ₹31062 की लूट

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड थाना क्षेत्र अंतर्गत भेलाही-गंगापुर रोड के भेलाही-गंगापुर सीमा के निकट बाँसबारी के पास सोमवार की संध्या मेसर्स गोविंद इंडेन गैस के कर्मचारी से रुपया छिनतई का मामला प्रकाश में आया है. 

जानकारी देते हुए मेसर्स गोविंद इंडेन गैस के ऑनर नीता देवी के पुत्र डॉ कुमार विकास चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को एजेंसी के कर्मचारी दशरथ साह और रोशन कुमार विभिन्न गांवों में ऑटो से गैस वितरण कर वापस अपने गंतव्य रघुनाथपुर पंचायत ग्राम भेलाही लौट रहा था. इसी क्रम में गंगापुर भेलाही सीमा पर बाँसबारी से कुछ कदम पहले ही अपाचे मोटर साईकिल लगाकर खड़े एक युवक ने उसे ऑटो रोकने का इशारा किया. ऑटो के रुकते ही बाँसबारी में छिपे दो अन्य युवक भी पास आकर उसके दोनों स्टाफ के कनपट्टी में हथियार सटा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके पास से कुल इकत्तीस हजार बासठ रुपया छिनतई कर लिया. रुपया लेने के पश्चात तीनों युवक अपाचे बाइक पर बैठकर गंगापुर की तरफ निकल गया. एजेंसी के कर्मचारी दशरथ साह ने मुरलीगंज थाने को लिखित आवेदन देकर घटना के विषय में बताया. 

उन्होंने बताया कि वे उक्त लुटेरों की शक्ल को अच्छी तरह से पहचान लिया है, सामने लाने पर पहचान सकता है. 

मामले मे जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

गोविंद इंडेन एजेंसी के कर्मचारी से हथियार दिखाकर ₹31062 की लूट गोविंद इंडेन एजेंसी के कर्मचारी से हथियार दिखाकर ₹31062 की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.