गला रेत कर नृशंस हत्या मामले में मृतक की पत्नी ने 4 नामजद के खिलाफ दर्ज कराया FIR

मधेपुरा जिले के आलमनगर के बसनवारा पंचायत के पुरैनी एवं डॉक्टर टोला के बीच में गला रेत कर नृशंस हत्या किए जाने के मामले में आलमनगर थाना में मृतक की पत्नी के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें चार नामजद अभियुक्त सहित अन्य चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

ज्ञात हो कि बुधवार की रात्रि गनौल निवासी 35 वर्षीय भवेश मेहताकी हत्या धारदार हथियार से पुरैनी वासा एवं डॉक्टर टोला जाने वाली सड़क के बीच में कर दी थी एवं शव को मकई के खेत में फेंक दिया गया था. इस बावत मृतक भवेश मेहता की पत्नी अमन देवी ने अपने आवेदन में बताई है कि मेरा पति भवेश मेहता अपनी बहन कदवा कासिमपुर थाना नवगछिया के यहां गया था एवं स्थान पर पहुंचने पर मोबाइल से मुझसे बात हुई थी. उसके बाद मेरे ननद शोभा देवी देवी के यहां अभियुक्तगण आये  एवं बहला-फुसलाकर अपने साथ कुर्बन पकरा वासा ले गया. 18 फरवरी से ही मेरा पति उन्हीं लोगों के साथ कुर्बन में ही शंकर सिंह की पुत्री की शादी में शामिल थे.  23 फरवरी को रात्रि में ही मेरे पति की इन लोगों ने गला काट कर हत्या कर दी जो सुबह में मुझे मोबाइल से पता चला. मेरे पति का मोबाइल 18 फरवरी से ही बंद था जिससे हम बात नहीं कर पा रहे थे. 

इस बावत आलमनगर थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि  प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है एवं अपराधियों की छानबीन के लिए लगातार छापामारी की जा रही है जल्द ही सभी अपराधी पुलिस के शिकंजे में होंगे  ।

गला रेत कर नृशंस हत्या मामले में मृतक की पत्नी ने 4 नामजद के खिलाफ दर्ज कराया FIR गला रेत कर नृशंस हत्या मामले में मृतक की पत्नी ने 4 नामजद के खिलाफ दर्ज कराया FIR  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 25, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.