शिक्षक के घर को सुनसान पाकर चोरों ने की लाखों की चोरी

सूनसान पड़े घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात पार कर दिए। जब गृह स्वामी घर वापस लौटे तो चोरी की घटना की जानकारी हुई तब पीड़ित ने इसकी सूचना पुरैनी पुलिस को दी और चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है।

मधेपुरा जिले के थाना क्षेत्र पुरैनी मुख्यालय स्थित वार्ड नंबर 9 निवासी सहनी चौक के समीप स्थित शिक्षक मुकेश कुमार ने बताया वह 26 जनवरी को अपने मां का ईलाज कराने बेगुसराय गए थे। घर में ताला डाल दिया था और सपरिवार घर से बाहर थे. जब 31 जनवरी की रात्रि में घर वापस आए तो घर बाहर से बंद था. जब ताला खोला तो अचंभित हो गए और देखा के घर का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद पड़ा है. तब पड़ोसियों को बुलाया और अंदर गए तो अंदर से घर मे प्रवेश किया तो देखा घर का सभी दरवाजे का कुंडी टूटा हुआ है और घर के प्रत्येक कमरे का सामान बिखरा हुआ है। चोर ने घर का ताला तोड़कर अंदर घुस कर अलमारी का लॉक तोड़कर उसे खोल लिया है । ऊपर कमरा में जाने के बाद देखा कि गोदरेज में रखा सभी गहना को अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया। चोरी की गई सामान सोना का चेन, कान का नेकलेस सेट, अंगूठी चूड़ी 4 पीस,चांदी का 10 जोड़ा पायल, लक्ष्मी गणेश जी का मूर्ति, दुर्गा जी का मूर्ति, भद्रक, लाखों के जेवरात गायब कर दिए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ की लेकिन चोरों का कुछ पता नहीं चला. पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाना में आवेदन दिया। थाना अध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही सामान की बरामदगी की जाएगी।




शिक्षक के घर को सुनसान पाकर चोरों ने की लाखों की चोरी शिक्षक के घर को सुनसान पाकर चोरों ने की लाखों की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 01, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.