शहर में मवेशी लदी एक ट्रक दुर्घटना ग्रस्त, एक मवेशी की मौत

मधेपुरा। शहर के एनएच 106 पर बुधवार की रात टीपी कॉलेज समीप मवेशी लदी एक ट्रक दुर्घटना ग्रस्त हो गई। वहीं इस दुर्घटना में एक मवेशी की मौत हो गई है। जबकि कई मवेशी घायल हो गए। घटना के बाद वहां लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दुर्घटना ग्रस्त ट्रक से किसी तरह मवेशियों को बाहर निकाला। इस दौरान लोगों ने सदर थाना पुलिस को भी सूचना दी है। मौके पर थानाध्यक्ष सहित पुलिस बल घटना की जानकारी ली। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार की रात करीब 9 बजे सिंहेश्वर तरफ से आ रही एक ट्रक ( बीआर 11 जीडी 9361 ) टीपी कॉलेज समीप पलटी कर गई। जब अगल-बगल के लोग वहां पहुंचे तो ट्रक में लगभग 3 दर्जन गाय को देखा। इस दौरान मौजूद लोगों ने पलटी किए ट्रक से किसी तरह गायों को बाहर निकाला। घटना के बाद काफी संख्या में लोग वहां पहुंच गए। तब जाकर पलटी किए ट्रक को सीधा किया। वहीं इस दुर्घटना में एक गाय की मौत होने की बात भी बताई गई है। जबकि अन्य गायों के घायल होने की बात कही है। लोगों ने बताया कि ट्रक पर चार-पांच अन्य लोग भी सवार थे। 

लोगों ने इस घटना की सूचना सदर थाना को दी। जिसके बाद सदर थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह और कमांडो हेड बिपिन कुमार वहां पहुंचकर ट्रक पर सवार लोगों को अपने गिरफ्त में ले लिया। वहीं इस घटना के बाद लोगों द्वारा कुछ मवेशियों को लूटने की भी बात कही जा रही है।

शहर में मवेशी लदी एक ट्रक दुर्घटना ग्रस्त, एक मवेशी की मौत शहर में मवेशी लदी एक ट्रक दुर्घटना ग्रस्त, एक मवेशी की मौत  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 26, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.