शरद यादव के पुत्र शांतुनू बुंदेला ने की जन प्रतिनिधियों से मुलाकात

भूतपुर्व सांसद सह लोकतांत्रिक जनता दल ( लोजद ) के संरक्षक शरद यादव के पुत्र शांतुनू बुंदेला शुक्रवार को पुरैनी प्रखंड प्रमुख नविता कुमारी के डुमरैल स्थित आवास पर पहुंचे और प्रखंड के नव निर्वाचित जन प्रतिनिधियो से मुलाकात किया. उन्होंने हाल में ही पुरैनी प्रखंड के कुरसंडी पंचायत के मुखिया और थाना अध्यक्ष के बीच हुए मामले का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कई मामले सहित यूरिया की किल्लत को लेकर जायजा लिया।

उन्होंने कहा कि मधेपुरा की जन समस्या को लेकर उनके पिता शरद यादव जी हमेशा चिंतित रहते हैं मधेपुरा मेरा घर है और मैं अपने लोगो से मिलकर यहां की समस्या से अवगत होने आया हूं और इसकी जानकारी अपने पिता को दूंगा और वह भी जल्द ही मधेपुरा आयेंगे। 

मौके पर डॉ विजेंद्र यादव, प्रमुख प्रतिनिधि हिमांशु यादव मुखिया मोहम्मद वाजिद, लोजद नेता रमन झा, सरपंच पप्पू मिस्त्री, पंसस पवन गोस्वामी, रूपेश झा, सुधांशु कुमार, नवीन यादव, भूपेंद्र पासवान, सुरेश मिस्त्री, धोली नदाफ, मोहम्मद रज्जाक, राजो यादव , सहित कई अन्य मौजूद थे।

शरद यादव के पुत्र शांतुनू बुंदेला ने की जन प्रतिनिधियों से मुलाकात शरद यादव के पुत्र शांतुनू बुंदेला ने की जन प्रतिनिधियों से मुलाकात Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 21, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.