अपराधियों ने किसान को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

 मधेपुरा के मुरलीगंज में अपराधियों ने किसान को मारी गोली, इलाज के दौरान युवक की मौत हो जाने की खबर है.

मामला मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर पंचायत के वार्ड आठ का है। जहां अज्ञात अपराधियों ने 48 वर्षीय हरिकिशोर यादव को रात्रि में करीब 11:00 बजे सोए अवस्था में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर परिजन जब तक में जगते तब तक अपराधी भागने में कामयाब रहे। व्यक्ति को गोली बाएं पंजड़े में मारी गई। आनन-फानन में परिजनों द्वारा सामुदायिक स्वास्थ केंद्र मुरलीगंज लाया गया, जहां डॉक्टर ने घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए मधेपुरा रेफर कर दिया। परिजनों द्वारा गोली लगे युवक की स्थिति गंभीर देख मधेपुरा स्थित लोक जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां पर इलाज के दौरान 48 वर्षीय हरिकिशोर यादव की मौत हो गई। 

बताया गया कि हरिकिशोर यादव की पत्नी पूर्व में ही गुजर चुकी है। मृतक हरिकिशोर यादव अपने पीछे दो बेटे 21 वर्षीय मानस कुमार व 18 वर्ष निहार रंजन को छोड़ गए हैं। परिजनों ने बताया कि मृतक का किसी से कोई विवाद नहीं था। बता दें कि गोली मारने की कोई वजह अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं घटना के बाद स्थानीय थाना को सूचना दी गई। मौके पर मुरलीगंज थाना के पुलिस पदाधिकारी मधेपुरा लोक जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंच कर काग़जी करवाई पूरी कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट चुकी है।

मृतक हरिकिशोर पेशे से किसान थे और उन्हें किसी से कोई भी बात विवाद नही था। इधर मौत से परिवार वालों में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

अपराधियों ने किसान को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत अपराधियों ने किसान को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 29, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.