डीएसपी बोले हुआ है FIR, थानाध्यक्ष का कहना है मुझे नहीं है जानकारी, मामला पूर्व मुखिया लाल यादव हत्याकांड का

इसे उदाकिशुनगंज पुलिस की नाकामी कहे या सार्वजनिक गोपनीयता बरकरार रखने की बात, फिर भी मामला संदेह के घेरे में है. साफ तौर पर उंगली पुलिस के कार्यशैली पर उठ रही है. मामला आशीर्वाद नर्सिंग होम के संचालक पूर्व मुखिया ललन कुमार उर्फ लाल यादव के हत्याकांड से जुड़ा हुआ है. इस मामले में थानाध्यक्ष का विरोधाभास बयान सामने आया है. एक तरफ डीएसपी बता रहे हैं कि हत्याकांड के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, वहीं दूसरी तरफ थानाध्यक्ष का कहना है कि एफआईआर दर्ज होने के संबंध में उसे कोई जानकारी नहीं है. 

गौरतलब हो कि 24 जनवरी को आशीर्वाद नर्सिंग होम के संचालक पूर्व मुखिया लाल यादव की हत्या गोली मारकर दिन दहाड़े कर दी गई. बीच बाजार में ताबरतोड़ फायरिंग हुई और पुलिस सोई रही. इससे पुलिस व्यवस्था का पता चलता है. कई लोग पुलिस पर अपराधियों से मिले होने का आरोप लगा रहे हैं. 

मचा था बवाल

उदाकिशुनगंज अनुमंडल मुख्यालय में नर्सिंग होम संचालक पूर्व मुखिया ललन कुमार उर्फ लाल यादव हत्याकांड के दिन काफी बवाल मचा था. घटना से आक्रोशित लोंगो ने सड़क जाम और बाजार बंद करा कर विरोध जताया था. घटना की देर रात एसपी राजेश कुमार के पहुंचने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ था.

पांच दिन बीत गए फिर भी हाथ खाली

लाल यादव हत्याकांड को पांच दिन बीत गए फिर भी पुलिस के हाथ खाली हैं. पुलिस हत्यारे पर कार्रवाई के बजाय खुद की रोटी सेंकने के फिराक में है. हत्याकांड में अबतक कार्रवाई नहीं होने से स्थानीय लोग नाराज हैं. लाल यादव हत्याकांड के बाद लोग काफी भयभीत हैं, वजह है कि भीड़ भाड़ वाले बाजार में नर्सिंग होम संचालक को गोली से छलनी कर दिया जाता है. घटना के बाद बवाल मचने के बाद महज आश्वासन देकर पुलिस शांत बैठ जाती है. ऐसे में मामले का जल्द उद्भेदन कर ही पुलिस लोगों पर भरोसा कायम कर सकती है.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

डीएसपी बोले हुआ है FIR, थानाध्यक्ष का कहना है मुझे नहीं है जानकारी, मामला पूर्व मुखिया लाल यादव हत्याकांड का डीएसपी बोले हुआ है FIR, थानाध्यक्ष का कहना है मुझे नहीं है जानकारी, मामला पूर्व मुखिया लाल यादव हत्याकांड का Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 28, 2022 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.